नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। बॉलिवुड एक्टर कुणाल खेमू ने हाल ही में डुकाटी की नई बाइक स्क्रैम्बलर खरीदी है। हालांकि, गोलमाल स्टार के पास पहले से ही हार्ली डेविडसन आयरन 833 बाइक मौजूद है। डुकाटी इंडिया ने अपने पेज पर कुणाल खेमू की तस्वीरें बाइक के साथ साझा की हैं।

कुणाल ने डुकाटी स्क्रैम्बलर का आइकॉन वेरिएंट खरीदा है। बता दें डुकाटी स्क्रैम्बलर आइकॉन कंपनी की किफायती बाइक्स में से एक है। स्क्रैम्बलर के रेड कलर वेरिएंट की कीमत 7.23 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी है। वहीं, येलो कलर वेरिएंट की कीमत 7.33 लाख रुपये रखी गई है।

बाइक में LED डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ राउंड हेडलैम्प दिया गया है। बाइक के फ्रंट में सस्पेंशन के तौर पर 41mm कायाबा अपसाइड डाउन फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक अब्जॉर्बर दिया गया है। इसके अलावा फ्रंट में 30mm का डिस्क ब्रेक और रियर में 245mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है। यह बाइक डुअल चैनल ABS फीचर स्टैंडर्ड दिया गया है। बाइक में एल्यूमीनियम हीट कवर, एल्यूमीनियम बेल्ट कवर और एल्यूमीनियम फ्यूल टैंक कवर्स दिए हैं।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस बाइक में 803cc का L-ट्विन इंजन दिया है जो 73bhp की पावर और 67Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है कि वह भारत में चार नई बाइक लॉन्च करेगी। इनमें से संभावित तीन बाइक्स - डुकाटी मॉन्सटर 821, स्क्रैम्बलर 1100 और मल्टीस्ट्रैडा 1260 हैं। 

Posted By: Ankit Dubey