Move to Jagran APP

नए राइडर्स को टार्गेट करेगी A2 लाइसेंस वाली यह बाइक

नए राइडर्स को टार्गेट करने के लिए कावासाकी ने एक नई बाइक को डिजाइन किया है जिसका नाम Z900 है आइये जन्यते हैं इस बाइक के बारे में

By Bani KalraEdited By: Published: Fri, 15 Sep 2017 03:44 PM (IST)Updated: Fri, 15 Sep 2017 03:44 PM (IST)
नए राइडर्स को टार्गेट करेगी A2 लाइसेंस वाली यह बाइक
नए राइडर्स को टार्गेट करेगी A2 लाइसेंस वाली यह बाइक

नई दिल्ली (जेएनएन)। कावासाकी ने अपने नए राइडर्स को टार्गेट करने के लिए एक नई बाइक को डिजाइन किया है और यह बाइक Z900 है। कावासाकी Z900 A2 में लिमिटेड पावर 46.6 bhp है लेकिन यह दिखने में एकदम 123bhp पावर वाली Z900 जैसी है। इतना ही नहीं कंपनी ने जबरदस्त साउंड के लिए इसमें ट्यून्ड एयरबॉक्स असेंबली फीचर दिया है।

loksabha election banner

वैसे कावासाकी ने Z900 को साल 2016 के अंत में लॉन्च किया था जिसे ग्राहकों ने काफी पसंद किया था, कावासाकी Z900 को स्टैंडर्ड मॉडल के रूम में भारत में भी बेचा जा रहा है जिसकी कीमत 7.68 लाख रुपए रखी गई है। कावासाकी ने इस बाइक को यूरोप में ड्राइविंग स्कूल के सीख रहे नए राइडर्स को ध्यान में रखते हुए बनाया है जोकि 46.6 bhp की पावर देती है। हालांकि इस बाइक की कीमत क्या होगी इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

A2 Z900 बाइक में स्लिपर क्लच टैक्टनोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है साथ ही वजन को कम करने के लिए टुबुलर ट्रैलिस फ्रेम का इस्तेमाल किया है। इंजन की बात करें तो बाइक में 948cc का इंजन लगा है। कंपनी को उम्मीद है बाइक का स्पोर्टी लुक लोगों को पसंद आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.