नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर अपनी आने वाली कम्यूटर मोटरसाइकिल को टीज किया है, जिसे आधिकारिक तौर पर 16 सितंबर को लॉन्च किया जाना है। मोटरसाइकिल को किस नाम से उतारा जाएगा इसकी जानकारी कल लॉन्चिंग के समय ही सामने आएगी।कंपनी ने इस मोटरसाइकिल की खासियतों के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। आपको बता दें कि ये 125 सीसी सेगमेंट की एक कम्यूटर मोटरसाइकिल होगी हालांकि टीजर में इसका डिजाइन किसी स्पोर्ट्स बाइक जैसा नजर आ रहा है।

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस मोटरसाइकिल में 125cc का ऑयल कूल्ड इंजन दिया जा सकता है। ऐसे में भारत में टीवीएस की ये मोटरसाइकिल बजाज पल्सर 125 और होंडा सीबी शाइन एसपी को सीधा मुकाबला देगी। जैसा कि टीज़र में दिखाई दे रहा है बाइक को फ्रंट में एलईडी डीआरएल, स्पिल्ड सीट, अलॉय व्हील, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क, मोनो-शॉक और एलईडी टेल लैंप आदि से लैस किया जाएगा। बेहतरीन अपील देने के लिए इसमें पूरी तरह से डिजिटल रिवर्स डिस्प्ले भी मिलेगा, जैसा कि टीजर में दिखाया गया है।

इसके स्पोर्टी अपील को बढ़ाने के लिए बैक के फ्यूल टैंक पर एक ब्लैक स्ट्रिप भी लगाईं गई है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इस मोटरसाइकिल को 80,000 से 90,000 रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।  

इस मोटरसाइकिल में कंपनी कई बेहतरीन फीचर्स को शामिल कर सकती है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी ऑफर की जा सकती है। इसके साथ ही मोटरसाइकिल में फ्रंट डिस्क ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी टेल लैम्प भी ऑफर किया जा सकता है। टीजर में ये मोटरसाइकिल काफी दमदार नजर आ रही है। ऐसा माना जा रहा है कि ये अपने सेगमेंट की सबसे स्टाइलिश कम्यूटर मोटरसाइकिल भी हो सकती है और इसकी कीमत भी काफी किफायती होगी। भारत में 125 सीसी सेगमेंट मोटरसाइकिल्स को काफी पसंद किया जाता रहा है और इनकी अच्छी-खासी डिमांड भी है जिसे देखते हुए कंपनी ने इस सेगमेंट पर अपनी पकड़ बनाने के लिए ये मोटरसाइकिल मार्केट में उतारने का फैसला किया है।

Edited By: Vineet Singh