मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। 2019 Ford Figo फेसलिफ्ट भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च होने जा रही है। कंपनी इसे 15 मार्च 2019 को लॉन्च करने जा रही है। Ford अपनी इस पॉपुलर हैचबैक को करीब 3 साल बाद अपडेट करने जा रही है और इसमें कई कॉस्मैटिक बदलाव दिए जाएंगे। इसमें कुछ नए और अपडेडेट फीचर्स दिए जाएंगे और कुछ झलक एस्पायर फेसलिफ्ट की भी देखने को मिल सकती है। कंपनी इसके प्रोडक्शन मॉडल की टेस्टिंग भारतीय बाजार में पहले से ही कर रही है और अपडेटेड फीगो में वही इंजन दिया जा सकता है जो अपडेटेड फोर्ड एस्पायर सबकॉम्पैक्ट सेडान में दिया गया है।

Ford Figo फेसलिफ्ट में ड्रैगन फैमिली का नया 1.2 लीटर, थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो कि सबसे पहले Ford Freestyle में पेश किया गया था। यह इंजन 95bhp की पावर और 120Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। 2019 Figo में 1.5 लीटर थ्री-सिलेंडर यूनिट भी दी जा सकती है, जिसे सबसे पहले EcoSport facelift में दिया गया था, जो 123 bhp की पावर और 150 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर से लैस है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें

बेशक, Ford 1.5 लीटर फोर-सिलेंडर डीजल इंजन की कोशिश की और परीक्षण करना जारी रखेगा, जो इन मॉडलों में सबसे लोकप्रिय विकल्प बनी हुई है। यह मोटर 99bhp की पावर और 215Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

2019 Figo के केबिन की बात करें तो इसमें ऑल-ब्लैक थीम दी जा सकती है। इसके अलावा कार में नया इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एक फ्लोटिंग यूनिट भी दिया जा सकता है जो कि एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के अलावा Ford की इन-कार कनेक्टिविटी सिस्टम SYNC3 सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें:

NGT के जुर्माने पर Volkswagen Group India ने दी चुनौती, कहा - सुप्रीम कोर्ट में होगा फैसला

Kawasaki Vulcan S Review: क्या Harley-Davidson Street 750 से है बेहतर ?

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप