Move to Jagran APP

10 अक्टूबर को लॉन्च से पहले कैमरे में कैद हुई नई टाटा टिगोर

तस्वीरों में टाटा टिगोर नए कलर शेड में नजर आ रही है और इस मामले में यह हेक्सा के ऑरिजोन ब्लू कलर से मिलता-जुलता है। इसमें कुछ कॉस्मैटिक बदलाव भी किए गए हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 07:29 PM (IST)Updated: Tue, 09 Oct 2018 10:03 AM (IST)
10 अक्टूबर को लॉन्च से पहले कैमरे में कैद हुई नई टाटा टिगोर
10 अक्टूबर को लॉन्च से पहले कैमरे में कैद हुई नई टाटा टिगोर

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। टाटा मोटर्स इन दिनों अपनी नई टिगोर पर काम कर रही है, जिसे 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना है। कुछ समय पहले कंपनी ने अपने यूट्यूभ चेनल पर इस कार का एक वीडियो जारी किया था और अब यह कार कैमरे में कैद हुई है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला होंडा अमेज, मारुति डिजायर, हुंडई एक्सेंट, फॉक्सवैगन एमियो और फोर्ड एस्पायर से है।

loksabha election banner

तस्वीरों में टाटा टिगोर नए कलर शेड में नजर आ रही है और इस मामले में यह हेक्सा के ऑरिजोन ब्लू कलर से मिलता-जुलता है। इसमें कुछ कॉस्मैटिक बदलाव भी किए गए हैं।

इसके हैडलैंप्स, टेल लैंप्स और शार्क फिन एंटिना में भी बदलाव देखा जा सकता है। वहीं, अगर इसके केबिन की बात करें तो इसमें बड़ा टचस्क्रीन यूनिट दिया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि नई टिगोर में कंपनी नया टॉप वेरिएंट शामिल कर सकती है।

नई टिगोर में मौजूदा मॉडल वाले पेट्रोल और डीजल इंजन दिए जा सकते हैं। मौजूदा टिगोर के पेट्रोल इंजन की पावर 85PS की पावर और 112Nm का टॉर्क जनरेट करता है। डीजन इंजन की बात करें तो यह 70PS की पावर और 140Nm का टॉर्क देता है। दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है, वहीं पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड AMT का विकल्प भी रखा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.