Move to Jagran APP

18 तरीकों से एडजस्ट होगी इस कार की सीटें, कीमत 1.92 करोड़ रुपये

लग्जरी कार निर्माता कंपनी पोर्शे ने अपनी नई Cayenne Turbo कार की बुकिंग पूरे देश में शुरू कर दी है, इसके लिए आप कंपनी के किसी भी डीलरशिप पर जाकर इस गाड़ी को बुक कर सकते हैं।

By Bani KalraEdited By: Published: Tue, 29 May 2018 10:29 AM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 07:31 AM (IST)
18 तरीकों से एडजस्ट होगी इस कार की सीटें, कीमत 1.92 करोड़ रुपये
18 तरीकों से एडजस्ट होगी इस कार की सीटें, कीमत 1.92 करोड़ रुपये

नई दिल्ली(ऑटो डेस्क)। लग्जरी कार निर्माता कंपनी पोर्शे ने अपनी नई Cayenne Turbo कार की बुकिंग पूरे देश में शुरू कर दी है, इसके लिए आप कंपनी के किसी भी डीलरशिप पर जाकर इस गाड़ी को बुक कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाड़ी को 5 लाख रुपये देकर बुक किया जा सकता है। यह गाड़ी अगले महीने डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर देगी और इस बात की पुष्टि पोर्शे इंडिया ने की है।

loksabha election banner

पोर्शे की यह रेंज टॉपिंग एसयूवी है, कंपनी ने इसके बाहरी लुक्स से लेकर इसके केबिन तक को अपग्रेड किया है। साथ ही इसमें कई नए फीचर्स के शामिल होने की भी जानकारी मिली है। वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस गाड़ी की मुंबई में एक्स शोरूम कीमत 1.92 करोड़ रुपये होगी।

इंजन की बात करें तो पोर्शे काएन टर्बो में V8, टर्बो इंजन मिलेगा जो 550HP की ताकत और 770NM टॉर्क देगा। इसकी टॉप स्पीड 286 किलोमीटर प्रति घंटा होगी और 0 से 100 किलोमीटर की रफ़्तार पकड़ने के लिए कार को लगते हैं सिर्फ 4 सेकंड्स। यह पहली बार होगा जब नई पोर्शे काएन टर्बो में अडैप्टिव रूफ स्पॉइलर मिलेगा।

इसके बाहरी लुक्स में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। सामने से इसे स्पोर्टी डिजायन दिया जायेगा

और साथ ही नई LED हेडलाइट्स दी जाएंगी। इतना ही नहीं इसमें 21 इंच के व्हील्स भी मिलेंगे। वही इसके कैबिन को भी ज्यादा एडवांस्ड किया जायेगा, म्यूजिक लवर्स के लिए इसमें बोस का साउंड सिस्टम मिलेगा। इतना ही नहीं इसमें 18 तरीकों से एडजस्ट होने वाली सीटें भी मिलेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.