Move to Jagran APP

भारतीय बाजार में जल्द शुरू हो सकती है Honda mid-size SUV की बुकिंग

Honda mid-size SUV भारतीय बाजार में आने वाली कार में एक बड़ा सा रैप-अराउंड हेडलैंप के साथ सिग्नेचर ग्रिल क्रोम बार के साथ एक मल्टी-स्लैट ग्रिल और दो हेडलैंप के ठीक बीच में एक बड़ा होंडा बैज है। (जागरण फोटो)

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediPublished: Fri, 31 Mar 2023 11:22 AM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 11:22 AM (IST)
भारतीय बाजार में जल्द शुरू हो सकती है Honda mid-size SUV की बुकिंग
जल्द शुरू हो सकती है Honda mid-size SUV की बुकिंग

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में जनवरी 2023 ऑटो एक्सपो के दौरान होंडा इंडिया ने अपनी एक नई एसयूवी पेश की थी। लेकिन, वाहन  निर्माता कंपनी अपने पोर्टफोलियो से अपने तीन वाहनों को बंद करने के लिए तैयार है। जिनमें WR-V, Jazz और चौथी-जनरेशन सिटी शामिल हैं। इसके साथ ही इंडियन मार्केट में पांचवीं पीढ़ी की सिटी और अमेज ब्रिकी के लिए उपलब्ध रहेगी।

loksabha election banner

Honda mid-size SUV

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डीलरशिप पर अपकमिंग Honda मिड-साइज एसयूवी के लिए अनौपचारिक प्री-बुकिंग लेना शुरु कर दिया है। आपको बता दें, पहले से ही इस कार की टेस्टिग शुरु कर दी गई है। इसे कई बार रोड़ पर टेस्टिग के दौरान भी देखा गया है।भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टॉस की डिमांड सबसे अधिक कारों में से एक है। ब्रिकी के लिहाज से देखें तो सेल्टॉस की तुलना में क्रेटा की सेल अधिक होती है।

Honda mid-size SUV  डिजाइन

डिजाइन के मामले में, हाल के दिनों में टेस्टिंग के दौरान में इसे देखा गया था तो इसमें कुछ बाहरी हाइलाइट्स दिखाई देते हैं, जैसे एक सीधा बोनट,एलईडी डीआरएल, एक ग्रिल, एलईडी हैडलाइट्स,डोर-माउंटेड ओआरवीएम, और फ्लेयर्ड व्हील आर्च मिलता है। SUV में ADAS टेक, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, रूफ रेल्स, एक शार्क फिन एंटीना, एक इंटीग्रेटेड स्पॉइलर, एक रियर वाइपर, एक रियर डिफॉगर और भी बहुत कुछ मिलता है।

Honda mid-size SUV  मुकाबला

आपको बता दें, होंडा मिड-साइज SUV को इस दिवाली तक लॉन्च कर सकती है। भारतीय बाजार में इस कार की टक्कर Kia Seltos, Maruti Suzuki Grand Vitara, MG Astor से होगी। वहीं नया मॉडल होंडा की वैश्विक एसयूवी से स्टाइल के संकेतों को साझा करता है। जिसमें एक बड़ा सा रैप-अराउंड हेडलैंप के साथ सिग्नेचर ग्रिल, क्रोम बार के साथ एक मल्टी-स्लैट ग्रिल, और दो हेडलैंप के ठीक बीच में एक बड़ा होंडा बैज है। वहीं इस कार में एलईडी डीआरएल को हेडलैम्प्स के ऊपर रखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.