Move to Jagran APP

लुक और फीचर्स के मामले में लाजवाब है Honda Amaze, फैमिली को मिलेगा शानदार अनुभव

हमारे देश में गाड़ी खरीदना किसी त्योहार से कम नहीं है। परिवार में सबकी जरूरतों और सबके विश्वास के साथ एक फैमिली कार लेने का फैसला किया जाता है। तो आइए जानते हैं ऐसी ही एक शानदार कार Honda Amaze के बारे में।

By Sarveshwar PathakEdited By: Published: Mon, 31 Jan 2022 02:33 PM (IST)Updated: Tue, 01 Feb 2022 10:07 AM (IST)
लुक और फीचर्स के मामले में लाजवाब है Honda Amaze, फैमिली को मिलेगा शानदार अनुभव
लुक और फीचर्स के मामले में लाजवाब है Honda Amaze

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। अगर आप कोई घर लेते हैं या घर के लिए कोई सामान खरीदते हैं, तो अपने परिवार और उसकी जरूरतों के बारे में जरूर सोचते हैं। क्योंकि संतुष्टि तभी है, जब परिवार खुश है। Honda हमेशा से ही कस्टमर की खुशी का पूरा ख्याल रखता आया है और जब बात फैमिली कार की हो, तो वहां Honda Amaze ने लोगों के बीच अपने प्रभाव को कायम रखने में कामयाब रही है।  

loksabha election banner

हमारे देश में गाड़ी खरीदना किसी त्योहार से कम नहीं है। इसको लेकर हम योजना बनाते हैं, पैसे जुटाते हैं, परिवार की राय लेते हैं। परिवार में सबके सवाल, सबकी जरूरत और सबके विश्वास के साथ एक फैमिली कार लेने का फैसला किया जाता है और जो कंपनी परिवार की इन जरूरतों को समझती है, वह कस्टमर के दिल के बहुत करीब होती है, जैसे Honda। 

हाल ही में Jagran HiTech की टीम एक ऐसे परिवार से मिली, जिनके मन में एक फैमिली कार को लेकर कई सारे सवाल थे। लेकिन जब उन्होंने Honda Amaze का एक्सपीरियंस लिया, तो उनके सारे सवालों का जवाब तुरंत मिल गया। यह फैमिली के लिए एक फैमिली कार है। क्योंकि Honda वह कंपनी है, जिसके लिए ख्वाबों के इस कार को बनाना और उसे बेचना सौदा नहीं, बल्कि एक जिंदगी भर का साथ है।

आइए देखते हैं कैसा रहा परिवार का अनुभव- 

गाड़ी ऐसी हो जो सबको पसंद आए। एक कार में फैमिली के साथ लंबे ट्रिप पर जाने का मजा ही कुछ और होता है। इसके जरिए हम फैमिली के साथ समय बिताते हैं, साथ ही साथ नई जगह का भी आनंद लेते हैं। Honda Amaze को आपके परिवार के बारे में सोचकर बनाया गया है। लुक और फीचर्स के मामले में यह कार लाजवाब है। इसमें रियर पार्किंग कैमरा, वॉइस कमांड एक्टिवेशन के साथ मल्टी-व्यू और गाइडलाइंस, पुश-बटन स्टार्ट, ऑटोमैटिक एसी और कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

एक अच्छी कार खरीदना कोई आसान काम नहीं है, किसी को स्पेस चाहिए, तो किसी को फीचर्स, तो किसी को स्टाइल। फैमिली कार Honda Amaze को चलाकर न केवल आपको सुकून मिलेगा बल्कि कंपनी द्वारा दी जाने वाली सर्विस भी आपको प्रभावित करेगी। इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह स्मूथ और रेस्पॉन्सिव एक्सपीरियंस देता है।

420 लीटर का बूट स्पेस

जब गाड़ी में बूट स्पेस अच्छा हो तो लंबी यात्रा करने का झंझट ही समाप्त हो जाता है। बूट स्पेस का मतलब है सामान रखने की जगह। Honda Amaze में इतनी जगह है कि पूरी शॉपिंग और सारा सामान पीछे आ सकता है और हम आराम से आगे बैठ सकते हैं। इसमें 420 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है।

जरूरी सेफ्टी फीचर्स

वाहन दुर्घटनाओं को कम करने के लिए कार सेफ्टी बहुत महत्वपूर्ण है। गाड़ी में अगर सेफ्टी अच्छी हो तो उसकी विश्वसनीयता और ज्यादा बढ़ जाती है। Honda Amaze एक फैमिली कार है और इसके लिए फैमिली की सेफ्टी से बढ़कर कुछ भी जरूरी नहीं है। इस कार में दो एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स, सीटबेल्ट रिमाइंडर, हाई-स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

लेखक- शक्ति सिंह

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.