Move to Jagran APP

जानिये क्या है टाटा की कारों पर दिवाली ऑफर्स

जैसे-जैसे दिवाली करीब आती जा रही है वैसे-वैसे ऑटो कंपनियां अपने ऑफर्स की लिस्ट बड़ी करती जा रही है।

By Bani KalraEdited By: Published: Thu, 20 Oct 2016 10:40 AM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2016 08:48 AM (IST)
जानिये क्या है टाटा की कारों पर दिवाली ऑफर्स

नई दिल्ली: जैसे-जैसे दिवाली करीब आती जा रही है वैसे-वैसे ऑटो कंपनियां अपने ऑफर्स की लिस्ट बड़ी करती जा रही है। आये दिन नए-नए और मजेदार ऑफर्स की बारिश हो रही है। लगभग हर बड़ी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कुछ-कुछ ऑफर लेकर आई है। त्योहारों के इस मौसम में टाटा मोटर्स भी पीछे नहीं है।

loksabha election banner

टाटा मोटर्स इस बार अपनी कारों पर कुछ अच्छे ऑफर्स लेकर आई है। “कार संग रोजगार ऑफर के नाम से इस स्कीम का फायदा काफी लोगों को होगा, अब आप टाटा की कार काफी आराम से खरीद सकते है।

यह भी पढ़े: ये हैं सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली 5 बाइक्स


सिर्फ 31 हजार रूपये में टाटा की इंडिका:
टाटा इंडिका पर यह ऑफर काफी आकर्षक है की सिर्फ 31 हजार रूपये में आप इस कार को खरीद सकते है जी हां ये सच है। इंडिका पर ऐसा ऑफर है की सिर्फ 31 हजार रुपए डाउन पेमेंट देकर आप इस कार को अपना बना सकते है और बाकी कोई रकम आसन EMI में दे सकतें है साथ ही इस कार पर 2 साल या 40 हजार किलोमीटर की वारंटी दे ही हैं।

यह भी पढ़े: 6000 में घर लाइए स्कूटर और 15000 में बाइक


सिर्फ 36 हजार रूपये में टाटा की इंडिगो eCS.
इतना ही नहीं कंपनी ने अपने कॉम्पैक्ट सेडान कर भी इसी तरह का बढ़िया ऑफर दिया है सिर्फ 36 हजार रूपये देकर आप इस कार को खरीब सकते है। और बाकी की पेमेंट आसन EMI में दे सकतें है साथ ही इस कार पर भी 2 साल या 40 हजार किलोमीटर की वारंटी दे ही हैं। इन दोनों कारों पर मिलने वाले ये ऑफर्स केवल 31 अक्टूबर 2016 तक ही लागू होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.