Move to Jagran APP

Upcoming Cars in 2021: टाटा अल्ट्रोज टर्बो-पेट्रोल से लेकर फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट तक, जनवरी में लॉन्च होंगी ये बेहतरीन कारें

कई पॉपुलर ब्रांड्स भी हैं जो भारत में अपनी कारों के नये मॉडल्स को उतारने जा रहे हैं। आपको बता दें कि जनवरी में इन कारों को भारत में लॉन्च किया जाएगा। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये कारें और क्या है इनकी खासियत।

By Vineet SinghEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2020 08:52 AM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2020 08:52 AM (IST)
Upcoming Cars in 2021: टाटा अल्ट्रोज टर्बो-पेट्रोल से लेकर फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट तक, जनवरी में लॉन्च होंगी ये बेहतरीन कारें
जनवरी में लॉन्च होंगी ये बेहतरीन कारें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में साल 2021 बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस साल कई बेहतरीन कारों के अपडेटेड मॉडल्स भारत में लॉन्च किए जाने वाले हैं। इन कारों में कई पॉपुलर ब्रांड्स भी हैं जो भारत में अपनी कारों के नये मॉडल्स को उतारने जा रहे हैं। आपको बता दें कि जनवरी में इन कारों को भारत में लॉन्च किया जाएगा। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये कारें और क्या है इनकी खासियत।

loksabha election banner

Tata Altroz Turbo-Petrol

Tata Motors लगातार Altroz Turbo-Petrol को भारतीय सड़कों पर टेस्ट कर रहा है। ये मॉडल 13 जनवरी से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। आपको बता दें कि पहले से ज्यादा पावरफुल इंजन होने की वजह से ये कार पहले से काफी ज्यादा बेहतर है ऐसे में ग्राहकों को इसका बेसब्री से इन्तजार है। Tata Altroz Turbo-Petrol में पावरफुल इंजन के साथ ही मरीना ब्लू पेंट शेड भी दिया जाएगा।

Audi A4 facelift

अपकमिंग A4 प्रीमयम सेडान को जनवरी 2021 में लॉन्च किया जाएगा। ऑडी ने अपनी इस लग्जरी कार के लिए ग्राहकों से बुकिंग्स लेनी भी शुरू कर दी है। ग्राहक महज 2 लाख रुपये का टोकन अमाउंट चुकाकर इस कार की बुकिंग कर सकते हैं। नई Audi A4 फेसलिफ्ट को नये और बेहतरीन फीचर्स के साथ अपडेट किया गया है। इन फीचर्स में अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मिरर्स के लिए नया MMI इंटरफेस समेत कई अन्य शामिल हैं।

Toyota Fortuner Facelift/ Fortuner Legender

Toyota ने हाल ही में ऐलान किया है कि वो अपने अपडेटेड Fortuner SUV को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। आपको बता दें कि ये लॉन्चिंग भारतीय बाजार में 6 जनवरी को की जाएगी। ये लॉन्चिंग एक वर्चुअल इवेंट के जरिए की जाएगी जिसमें Fortuner फेसलिफ्ट के साथ ही कंपनी Fortuner Legender वेरिएंट को भी मार्केट में पेश करेगी जो इस एसयूवी का हाइयर स्पेक है।

MG Hector Plus Seven-seater

भारत में एमजी मोटर्स जल्द ही Hector Plus SUV का 7 सीटर अवतार लॉन्च करने जा रहे है। आपको बता दें कि the Hector Plus मौजूदा समय में 6 सीटर वेरिएंट में आता है जिसकी मिडिल रो में स्पोर्टिंग कैप्टन सीट्स दी जाती है।

BMW 3 Series Limousine

जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW अपनी 3 सीरीज की Limousine को साल के 2019 शंघाई ऑटो शो (SAS) में पेश कर चुकी है। ये कार पुरानी Limousine से आकार में 120 mm लंबी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.