Move to Jagran APP

जानिए Mahindra XUV300 के सबसे सस्ते मॉडल की कीमत और इसके फीचर्स

अगर आप Mahindra XUV300 के टॉप मॉडल को कीमत ज्यादा होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप इसके बेस मॉडल को चुन सकते हैं जो किफायती तो होता ही है साथ ही इसमें काफी अच्छे फीचर्स भी मिल जाते हैं।

By Vineet SinghEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 05:59 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 07:40 AM (IST)
जानिए Mahindra XUV300 के सबसे सस्ते मॉडल की कीमत और इसके फीचर्स
जानिए Mahindra XUV300 के सबसे सस्ते मॉडल की कीमत

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra XUV300 भारत की एक किफायती और सुरक्षित सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसे काफी पसंद भी किया जाता है। हालंकि ये काफी सस्ती है इसके बावजूद कई बार इसे खरीदना ग्राहकों के बजट के बाहर चला जाता है। ऐसे में जो लोग इस एसयूवी के सेकेंड टॉप या टॉप मॉडल को कीमत ज्यादा होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं वो इसके बेस मॉडल को भी खरीद सकते हैं जो किफायती तो होता ही है साथ ही इसमें आपकी जरूरत के हिसाब से काफी अच्छे फीचर्स मिल जाते हैं।

loksabha election banner

आपको बता दें कि W4 वेरिएंट Mahindra XUV300 का बेस मॉडल है जिसे आप टॉप या सेकेंड टॉप मॉडल से काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को 7,95,963 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद अदा करनी पड़ती है। अगर टॉप मॉडल की तुलना करें तो इस मॉडल में आपको काफी कम फीचर्स मिलते हैं। हालांकि कुछ लोगों को इस बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। अगर आप चाहें तो ये मॉडल परचेज कर सकते हैं जो बेहद किफायती है।

इंजन और पावर की बात करें तो Mahindra XUV300 W4 वेरिएंट में ग्राहकों को को 1197cc का पेट्रोल इंजन दिया जाता है जो कि 5000 Rpm पर 108.59 HP की पावर और 2000-3500 Rpm पर 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। ये एक 2 व्हील ड्राइव 5 सीटर कार है जिसमें आपकी छोटी फैमिली आसानी से बैठ सकती है।

अगर फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में टायर पोजीशन डिस्प्ले, फ्रंट और रियर पावर विंडो,हाइट एडजस्टेबल फ्रंट सीट बेल्ट्स, इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड HVAC, सेन्ट्रल लॉकिंग, 17.78 cm टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट, मोनोक्रोम इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, Bluesense ऐप, माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी, इलेक्ट्रिक टेलगेट रिलीज, 4 स्पीकर्स, सेंटर रूफ लैम्प, 12V एक्सेसरी सॉकेट, पैडेड फ्रंट आर्मरेस्ट विद स्टोरेज, बॉटल होल्डर (ऑल डोर्स), एक्सटेंडेड पावर विंडो ऑपरेशन्स, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट्स, टच लेन चेंज इंडिकेटर और स्मार्ट स्टीयरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। बेसिक फीचर्स की बात करें तो ऑल 4 डिस्क ब्रेक्स और ऑल 4 पावर विंडो सेटअप भी मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.