Move to Jagran APP

ये है महिंद्रा की सबसे सस्ती एसयूवी, महज 6 लाख से शुरू है कीमत

अगर आप भी आने वाले महीनों में एक ऐसी एसयूवी खरीदना चाहते हैं जिसका बजट तो कम हो ही साथ ही साथ इसकी मेंटेनेंस भी कम खर्चीली हो तो ऐसे में हम आपको महिंद्रा की सबसे सस्ती एसयूवी के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Vineet SinghEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 07:44 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 08:48 PM (IST)
ये है महिंद्रा की सबसे सस्ती एसयूवी, महज 6 लाख से शुरू है कीमत
ये है भारत में मिलने वाली महिन्द्रा की सबसे सस्ती एसयूवी

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कुछ कार खरीदने के इच्छुक ग्राहक सिर्फ इस वजह से एसयूवी नहीं खरीद पाते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि भारत में एसयूवी की कीमत 10 लाख से शुरू होती है। हालांकि ऐसा नहीं है, क्योंकि मार्केट में अब सस्ती एसयूवी की काफी वैराइटी अवेलेबल है जिन्हें आप किसी हैचबैक जितनी कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप भी आने वाले महीनों में एक ऐसी एसयूवी खरीदना चाहते हैं जिसका बजट तो कम हो ही साथ ही साथ इसकी मेंटेनेंस भी कम खर्चीली हो, तो ऐसे में हम आपको महिंद्रा की सबसे सस्ती एसयूवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए परफेक्ट विकल्प साबित हो सकती है।

loksabha election banner

Mahindra KUV100 NXT

जिस कार की हम बात कर रहे हैं वो महिंद्रा की माइक्रो एसयूवी Mahindra KUV100 NXT है। इंजन और पावर की बात करें तो इस एसयूवी में ग्राहकों को 1.2-लीटर का mFalcon G80 पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 5500pm पर 82bhp की पावर और 3500pm पर 115Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है, इस इंजन को स्टैंडर्ड 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

फीचर्स

अगर बात करें फीचर्स की तो इस एसयूवी में ग्राहकों को एलईडी डीआरएल, इलेक्ट्रो-एडजस्टेबल ओआरवीएम, 15 इंच के अलॉय व्हील, पोखर लैंप, रियर पार्किंग सेंसर, मूड लाइटिंग, फॉग लैंप, कूल्ड ग्लोवबॉक्स ऑफर किया जाता है।

कीमत

अगर बात करें कीमत की तो Mahindra KUV100 NXT एसयूवी की तो इसे आप 6,0,1766 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। भारत में मिलने वाली कई एसयूवीज से KUV100 NXT की कीमत काफी कम है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.