Move to Jagran APP

होंडा ने इस बाइक पर कुछ ऐसा दिया ऑफर की लग गयी लाइन

इस बार फेस्टिव सीजन में शॉपिंग करना काफी फायदेमंद है फिर चाहे टू-व्हीलर ही क्यों न हो। शाइन के बाद अब होंडा का खास ऑफर अपनी 110cc बाइक लिवो के लिए है।

By Bani KalraEdited By: Published: Thu, 13 Oct 2016 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 13 Oct 2016 07:58 PM (IST)
होंडा ने इस बाइक पर कुछ ऐसा दिया ऑफर की लग गयी लाइन

नई दिल्ली (बनी कालरा) इस बार फेस्टिव सीजन में शॉपिंग करना काफी फायदेमंद है फिर चाहे टू-व्हीलर ही क्यों न हो। शाइन के बाद अब होंडा का खास ऑफर अपनी 110cc बाइक लिवो के लिए है। एक ऐसा ऑफर जो उन लोगों को ख़ासतौर पर लुभाएगा जो बाइक लेना तो चाहते है लेकिन कम पैसे के चलते बाइक ले नहीं पाते। ऐसे ही ग्रहकों के लिए होंडा इस फेस्टिव सीजन पर ऑफर्स की भरमार लेकर आया है...

loksabha election banner

6,999 रूपये में होंडा की लिवो:
होंडा की लिवो 110cc की सबसे स्टाइलिश बाइक है वही माइलेज के लिहाज से भी यह बेहतर बाइक साबित हुई है। अगर आप इस को खरीदना चाहते है तो आपके लिए होंडा की तरफ से एक फेस्टिव ऑफर है और इस ऑफर के तहत आप सिर्फ 6,999 रूपये देकर इस बाइक को अपने घर ले जा सकते है वही बाकी की रकम आसान EMI में दे सकते है वो भी कम ब्याज दर पर।

दिल्ली में लिवो की एक्सशो 53,672 रूपये 56,175 रूपये के बीच है। इतना ही नहीं बाइक पर सबसे कम लो EMI 999 रूपये है साथ ही प्रोसेसिंग फीस और डॉक्यूमेंटेशन फीस भी जीरो है। यानी सीधा फायदा ग्रहकों का ही होगा।

होंडा लिवो में 110cc का 4 स्ट्रोक इंजन लगा है जो 8.2bhp की पॉवर देता है। और इसका मैक्सिमम टार्क 8.63nm है। बाइक में 4 स्पीड गियर लगे है वही इसकी टॉप स्पीड 86 kmph है। एक लीटर में यह बाइक 74 किलोमीटर की माइलेज दे देती है। लिवो अपने सेगमेंट की एक अच्छी बाइक है जबकि इस पर मिलने वाले ये ऑफर्स काफी लुभावने भी है।

यह भी पढ़े: 6000 में घर लाइए स्कूटर और 15000 में बाइक

यह भी पढ़े: कार खरीदो आज और पैसे दो अगले साल

ऑटो सेक्टर हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.