Move to Jagran APP

कार खरीदने पर मिल रहा है 90 हजार रुपये तक का डिस्काउंट, जानिये

अगर नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो गणेश चतुर्थी के इस अवसर पर कार खरीदने का एकदम सही मौका है, क्योकिं कार कंपनियां दे रही हैं काफी अच्छा डिस्काउंट।

By Bani KalraEdited By: Published: Thu, 24 Aug 2017 01:54 PM (IST)Updated: Wed, 30 Aug 2017 09:12 AM (IST)
कार खरीदने पर मिल रहा है 90 हजार रुपये तक का डिस्काउंट, जानिये
कार खरीदने पर मिल रहा है 90 हजार रुपये तक का डिस्काउंट, जानिये

नई दिल्ली(जेएनएन)। अगर आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो गणेश चतुर्थी के इस अवसर पर कार खरीदने का एकदम सही मौका है, क्योकिं कार कंपनियां दे रही हैं काफी अच्छा डिस्काउंट। आइये जानते हैं किस कार पर चल रहा है कितना डिस्काउंट...

loksabha election banner

हुंडई ग्रैंड आई10 पर 90 हजार रुपये का डिस्काउंट
हुंडई अपनी हैचबैक कार ग्रैंड आई 10 की खरीद पर पूरे 90 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। कार की कीमत जो पहले 5.19 लाख रुपये थी, अब इस ऑफर के तहत 4.29 लाख रुपये हो गयी है। याद रहे है यह ऑफर केवल 24 से 30 अगस्त तक ही चलेगा यानी इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपके पास सिर्फ 7 दिन का ही समय है। ग्रैंड आई10 हुंडई की कामयाब कारों में से एक है और यह नए 1.2 लटर डीजल इंजन के साथ 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन में भी उपलब्ध है।

टाटा टिगोर पर 84 हजार रुपये की बचत
कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में टाटा की टिगोर लॉन्च के बाद से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इन दिनों टाटा मोटर्स अपनी टिगोर की खरीद पर पूरे 84 हजार रुपये से ज्यदा का डिस्काउंट दे रही है। इस कार की शुरूआती कीमत 4.59 लाख रुपये है और यह अपने सेगमेंट की सस्ती कॉम्पैक्ट कार भी है।

टाटा सफारी स्टॉर्म पर 80 हजार रुपये का डिस्काउंट
टाटा सफारी स्टॉर्म खरीदने पर आप पूरे 80 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। इस गाड़ी की कीमत 9.78 लाख रुपये से शुरू होती है। सफारी स्टॉर्म में पावरफुल इंजन लगा है और यह 6 स्पीड गियर लगे हैं।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट पर 18600 रुपये की बचत
अपने सेगमेंट की हिट कार मारुति की स्विफ्ट पर इन दिनों एक अच्छा ऑफर चल रहा है।इस कार की कीमत 4.8 लाख रुपये से शुरू होती है और इस पर 18,600 रुपये की बचत की जा सकती है। यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध है।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.