Move to Jagran APP

5 लाख से कम में आती हैं ये पांच कारें, मिल रहा 70 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

सितंबर महीने के दौरान मारुति सुजुकी, हुंडई मोटर, महिंद्रा, होंडा आदि कंपनियां अपनी कारों पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, लो कॉस्ट फाइनेंस की स्कीम दे रही हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 02:43 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 06:50 PM (IST)
5 लाख से कम में आती हैं ये पांच कारें, मिल रहा 70 हजार रुपये तक का डिस्काउंट
5 लाख से कम में आती हैं ये पांच कारें, मिल रहा 70 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। देशभर में त्यौहारी सीजन शुरू होने जा रहा है और ऐसे में कार कंपनियों ने बिक्री में बूस्ट लाने के लिए अपनी कमर कस ली है। जी हां, ग्राहकों के लिए ऑटोमोबाइल कंपनियों ने अपने कुछ प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स की पेशकश की है। सितंबर महीने के दौरान मारुति सुजुकी, हुंडई मोटर, महिंद्रा, होंडा आदि कंपनियां अपनी कारों पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, लो कॉस्ट फाइनेंस की स्कीम दे रही हैं। अगर आप भी इन दिनों 5 लाख रुपये तक के बजट की नई कार खरीदने जा रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। आज हम अपनी इस खबर में उन गाड़ियों चल रहे ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 5 लाख तक है।

loksabha election banner

मारुति सिलेरियो

कीमत - 4.21 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली)

मारुति सुजुकी अपनी पॉपुलर हैचबैक सिलेरियो पर कई तरह के ऑफर्स दे रही है। इस कार को खरीदने पर आप 60 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसमें 30 हजार रुपये का डिस्काउंट और 30 हजार रुपये का बोनस शामिल है। यह डिस्काउंट AMT वर्जन पर दिया जा रहा है। इसके अलावा बिना AMT वर्जन वाली सिलेरियो पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

मारुति ऑल्टो K10

कीमत - 3.31 लाख रुपये से शुरू (एक्स शोरूम दिल्ली)

मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक ऑल्टो K10 पर सितंबर महीने में 62 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट के साथ-साथ एक्सचेंज बोनस भी शामिल है।

हुंडई ग्रैंड i10

कीमत - 4.73 लाख रुपये से शुरू (एक्स शोरूम दिल्ली)

हुंडई की सबसे पॉपुलर ग्रैंड i10 पर 50 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरिएंट के साथ आती है।

मारुति वैगनआर

कीमत - 4.15 लाख रुपये से शुरू (एक्स शोरूम दिल्ली)

देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में मारुति की वैगनआर भी शामिल है। इस कार के मैनुअल और AMT दोनों ही वेरिएंट पर 70 हजार रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है। इसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दोनों ही शामिल है।

हुंडई ईओन

कीमत - 3.32 लाख रुपये से शुरू (एक्स शोरूम दिल्ली)

हुंडई की छोटी कार ईओन पर भी सितंबर महीने में 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें भी एक्सचेंज बोनस के साथ कैश डिस्काउंट शामिल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.