नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। दिवाली का त्योहार आने वाला है और ऐसे समय में टू-व्हीलर डीलरशिप्स पर ज्यादा से ज्यादा लोग स्कूटर की खरीदारी करने आते हैं। ऐसे में डीलर्स भी अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए स्कूटर्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स की पेशकश करते हैं। आज हम अपनी इस खबर में उन कंपनियों के स्कूटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर दिवाली डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

हीरो मोटोकॉर्प

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के डीलर्स पर 3000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इनमें मैस्ट्रो एज, प्लेजर और डुएट शामिल हैं। इसके अलावा जो ग्राहक पेटीएम के जरिए स्कूटर की खरीदारी कर रहे हैं उन्हें 4000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। हाल ही में लॉन्च हुआ हीरो डेस्टिनी 125 पर इस दिवाली कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

यामाहा मोटर इंडिया

यामाहा इंडिया अपने रे ZR और फैसिनो पर 2500 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा यामाहा रे ZR को 5555 रुपये की डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं। यह ऑफर सिर्फ 29 नवंबर 2018 तक ही है। इसके अलावा डीलरशिप पर अतिरिक्त एक्सेसरीज जैसे फ्री ऑफ कॉस्ट क्रोम बॉडीगार्ड, हैंड ग्रिप्स, रजिस्ट्रेशन प्लेट और आदि, सभी स्कूटर्स में फ्री ऑफ कॉस्ट दिए जा रहे हैं। इसके अलावा कंपनी 0 फीसद इंटरेस्ट रेट पर फाइनेंस की सुविधा भी दे रही है।

टीवीएस मोटर कंपनी

टीवीएस मोटर अपने स्कूटर रेंज पर लिमिटेड ऑफर दे रहा है, जिसमें 5999 रुपये की डाउनपेमेंट, नो कॉस्ट EMI के साथ 0 फीसद इंटरेस्ट रेट और प्रोसेसिंग फी और सरकारी कर्मचारियों के लिए 100 फीसद फाइनेन्सिंग स्कीम्स दिया जा रहा है। सबसे ज्यादा बिक रहे टीवीएस एनटॉर्क 125 पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया

होंडा ने हाल ही में नया कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम होंडा जॉय क्लब शुरू किया है जो मौजूदा और नए होंडा टू-व्हीलर मालिकों को साइन-अप करने और विशेष क्लब का हिस्सा बनने की अनुमति देता है। इसके अलावा कंपनी ने नए ग्राहकों के लिए विंग्स ऑफ जॉय ऑफर भी रोल आउट किया है, जिसमें होंडा कार्स, घरेलू उपकरणों, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों, और अधिक जीतने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा डीलर्स होंडा स्कूटर रेंज पर फाइनेंस और एक्सेसरीज स्कीम्स की पेशकश भी कर रहे हैं। पेटीएम एप के जरिए अगर आप टू-व्हीलर बुक कराते हैं तो आपको 5000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।

नोट: योजनाएं, छूट और ऑफर डीलरशिप से डीलरशिप और शहर से शहर में भिन्न होते हैं। सटीक विवरण के लिए कृपया अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप