Move to Jagran APP

Dhanteras 2018: इन 8 कंपनियों की बाइक्स पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर

टू-व्हीलर बाजार में निर्माता कंपनियों की तरफ से डिस्काउंट, फ्री इंश्योरेंस, एक्सचेंज, कैशबैक और फ्री एक्सेसरीज जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं

By Shridhar MishraEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 12:03 PM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 07:54 AM (IST)
Dhanteras 2018: इन 8 कंपनियों की बाइक्स पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर
Dhanteras 2018: इन 8 कंपनियों की बाइक्स पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Dhanteras 2018 की धमक पूरे देश भर में दिखाई दे रही है। ऐसे में टू-व्हीलर बाजार में निर्माता कंपनियों की तरफ से कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इनमें डिस्काउंट, फ्री इंश्योरेंस, एक्सचेंज, कैशबैक और फ्री एक्सेसरीज ऑफर शामिल हैं। तो जानते हैं इन निर्माता कंपनियों और इनके मॉडल्स के बारे में।

loksabha election banner

TVS Motor Company

TVS अपनी Apache रेंज की सभी बाइक्स पर ग्राहकों को कैशबैक ऑफर दे रही है। यानी की अगर आप इन बाइक्स के एक्स शोरूम कीमत का भुगतान Paytm के जरिए करते हैं, तो कंपनी की तरफ से आपको 5,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर TVS Jupiter पर भी लागू है।

Suzuki Motorcycle India

Suzuki की तरफ से दिए जा रहे स्पेशल ऑफर में Paytm के जरिए भुगतान करने पर ग्राहकों को 1,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा अगर आपके पास Paytm वाउचर है तो आपको 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, सरकारी कर्मचारियों को 2,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। जबकि, नई खरीदारी पर ग्राहकों को 1,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। इन सभी ऑफर्स को एस साथ जोड़ दिया जाए तो सुजुकी की बाइक्स पर ग्राहकों को 9,500 रुपये से लेकर 10,000 रुपये तक का फायदा होगा।

India Yamaha Motor

अगर आप Yamaha की बाइक्स का भुगतान Paytm के जरिए करते हैं तो आपको 4,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा स्पेशल ऑफर में फाइनेंस पर बाइक खरीदने पर ग्राहकों को 12 फीसद की जगह केवल 8 फीसद का ब्याज देना होगा।

Bajaj

Bajaj अपने प्रोडक्ट्स पर ग्राहको को इस दिवाली 'ट्रिपल फाइव' स्कीम दे रही है। इस स्कीम में Bajaj की तरफ से 5 साल की वारंटी, 5 साल की इंश्योरेंस, पहली 5 सर्विसेज फ्री, इसके अलावा अगर आप डीलरशिप के पास जाते हैं तो आप कीमत को लेकर भी मोल भाव भी कर सकते हैं।

Honda Motorcycle

Honda और Paytm की साझेदारी के बाद ग्राहकों को कंपनी की तरफ से कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप Honda की बाइक्स के एक्स शोरूम कीमत का भुगतान Paytm के जरिए करते हैं तो, कंपनी की तरफ से आपको 5,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा Honda अपने ग्राहकों को Joy Club की फ्री मेंबरशिप भी दे रही है। आपको बता दें कि Joy Club का मेंबर बनने पर आपको 2,500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। दिल्ली में कई डीलरशिप्स की तरफ से ग्राहकों को तीन साल के लिए 1 लाख रुपये का फ्री एक्सिडेंटल इंश्योरेंस दिया जा रहा है।

Hero MotoCorp

Hero की सभी बाइक्स के एक्स शोरूम कीमत का Paytm से भुगतान करने पर ग्राहकों को 5,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से Hero Pleasure, Hero Maestro और Hero Duet पर ग्राहकों को 3,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो Hero की तरफ से आपको 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इन तीनों ऑफर्स को जोड़ दिया जाए तो ग्राहकों को कुल 9,000 रुपये तक का फायदा हो सकता है।

Triumph Motorcycles

Triumph Motorcycles अपने सबसे ज्यादा बिकने वाली मॉडल Street Twin पर 1.7 लाख रुपये की एक्सेसरीज फ्री दे रही है। वहीं, कंपनी की तरफ से Bonneville T100 और Bonneville T120 पर 69,000 रुपये की एक्सेसरीज ऑफर की जा रही है।

त्योहारों को देखते हुए कंपनी अपनी Street Triple S पर 59,000 रुपये की कीमत वाले एक्सेसरीज ऑफर कर रही है। वहीं, Bonneville Bobber पर ग्राहकों को 91,000 रुपये की कीमत वाले एक्सेसरीज फ्री मिलेंगे। अगर आप इस दिवाली Street Scrambler खरीदने की सोच रहे हैं तो 91,000 रुपये की कीमत वाले एक्सेसरीज आपको कंपनी की तरफ से दिए जाएंगे।

Ducati

Ducati की Scrambler 800 range के किसी भी मॉडल को खरीदने पर ग्राहकों को GoPro Hero कैमरा फ्री मिलेगा। वहीं, अगर आप Ducati की Multistrada 950 खरीदते हैं तो आपको GoPro Hero 7 सिल्वर कैमरा मिलेगा।

Diavel और Diavel Diesel मॉडल्स पर इटली के बोलोग्ना में डुकाटी म्यूजियम का फ्री एक्सपेंसेस और फ्री ट्रिप दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

Diwali 2018: इन कंपनियों की बाइक्स पर पाएं भारी डिस्काउंट और कैशबैक

इस दिवाली घर लाएं Bajaj, Honda और Hero की बाइक्स, पाएं 9,000 रुपये तक का डिस्काउंट और कैशबैक

Nissan India का दिवाली धमाका, पाएं 54,500 रुपये तक का डिस्काउंट और 6 ग्राम तक का सोने का सिक्का

इस दिवाली Renault के इन 3 Cars पर पाएं फ्री इंश्योरेंस और 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट

Maruti Suzuki का दिवाली धमाका ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है 70,000 रुपये तक का डिस्काउंट 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.