Move to Jagran APP

इस बाइक पर हैं कुछ ऐसे ऑफर्स की आप जानकर रह जायेंगे दंग

इस फेस्टिव सीजन में ऑटो कंपनियां काफी नए-नए ऑफर्स ले कर आ रही है। इन दिनों भी मार्किट में ऑफर्स की भरमार है

By Bani KalraEdited By: Published: Sun, 09 Oct 2016 01:50 PM (IST)Updated: Sun, 09 Oct 2016 05:18 PM (IST)
इस बाइक पर हैं कुछ ऐसे ऑफर्स की आप जानकर रह जायेंगे दंग

नई दिल्ली (बनी कालरा) इस फेस्टिव सीजन में ऑटो कंपनियां काफी नए-नए ऑफर्स ले कर आ रही है। इन दिनों भी मार्किट में ऑफर्स की भरमार है, जागरण की टीम भी आपको लगातार इन ऑफर्स से रू-बरू करा रही है। अगर आप महिंदा की बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे है तो आप इस बार काफी फायदा होने वाला है...

loksabha election banner

यह भी पढ़े: 125cc इंजन वाली ये है 4 शानदार बाइक्स

महिंद्रा सेंटूरो पर बचत ही बचत

  • माइलेज: 85.5 kmpl
महिद्रा की सेंटूरो एक अच्छी बाइक है। एंट्री सेग्म्नेट में इस बाइक अच्छी-खासी जगह भी बना ली है। अगर आप इस बाइक को खरीदने जा रहे है तो जल्दी करें क्योकिं महिंद्रा इस बाइक की खरीद पर 5 हजार रूपये का कैशबैक ऑफर दे रही है। इतना ही नहीं paytm पर जाकर इस बाइक की खरीद पर आपको 4 हजार रूपये का भी कैशबैक ऑफर मिलेगा। इस समय सेंटूरो की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 43250 रूपये से लेकर 51,550 रूपये के बीच है और बाइक में 5 वेरिएन्ट्स आपको मिलेंगे।

फीचर्स के बात करें तो सेंटूरो में इंटेलिजेंट 110cc MCi5 इंजन लगा है साथ ही इसमें आपको एंटी थीफ अलार्म, इंजन इमोबिलिज़र, रिमोट फ्लिप की, फाइंडर मी लैम्प्स, और डिजिटल डैशबोर्ड जैसे फीचर्स मिलेंगे।

यह भी पढ़े: माइलेज इतनी की जानकर हैरान हो जायेंगे

महिंदा गस्टो पर लाजवाब ऑफर्स:

  • माइलेज: 63 kmpl
महिंदा अपने स्कूटर गस्टो भी ग्राहकों को बढ़िया ऑफर दे रही है। गस्टो की खरीद पर आपको 3 हजार रूपये का कैश बैक ऑफर मिलेगा। इसके अलावा paytm ऑफर के तहत आप 4 हजार रूपये तक बचा सकते है। इस समय गस्टो 2 इंजन ऑप्शन में है जिसमें एक 110cc इंजन और 125cc इंजन मॉडल शामिल है इसके 110cc मॉडल की कीमत 46,000 रूपये 52,000 रूपये के बीच है। जबकि 125cc मॉडल की कीमत 49,000 रूपये 53,000 रूपये के बीच है।

फीचर्स के बात करें तो गस्टो में हाईट-एडजस्टबल सीट, M-TEC इंजन, रिमोट फ्लिप की जैसी खूबियां मिलेंगी तो आप भी महिंद्रा के साथ त्यौहार को और भी यादगार बना सकते है इन ख़ास ऑफर्स के साथ।

ऑटो सेक्टर की तमाम बड़ी ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.