नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। इन दिनों कार बाजार में कई अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं मारुति सुजुकी, हुंडई, टाटा और फोर्ड जैसी बड़ी कार कंपनियां अपनी कारों पर कई अच्छे ऑफर्स दे रही हैं। डिस्काउंट के अलावा कई शानदार ऑफर्स और स्कीम्स भी चल रही हैं। अगर आप इनका फायदा उठाना चाहते हैं तो आपके पास सही मौका है। आइये जानते हैं कि किस मॉडल पर कितने बेनेफिट्स मिल रहे हैं।

1. मारुति ऑल्टो K10: इस गाड़ी के मैनुअल वेरिएंट्स पर 22 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा इस पर 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर हो रहा है। वहीं, एएमटी वेरिएंट्स पर 27 हजार रुपये तक का डिस्काउंट और 35 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

2. मारुति ऑल्टो 800: देश की टॉप सेलर कार ऑल्टो 800 पर आपको 30 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है। कुल मिलाकर यह बचत 55 हजार रुपये की होती है।

3. मारुति वैगन आर: मारुति की इस हैचबैक के अलग-अलग वेरिएंट पर अलग-अलग डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इसके मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट पर 30 हजार रुपये, सीएनजी और एएमटी वेरिएंट पर 35 हजार रुपये की नकद छूट मिल रही है। पेट्रोल एमटी वेरिएंट पर 30 हजार रुपये, एएमटी और सीएनजी वेरिएंट्स पर 35 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

4. मारुति अर्टिगा: इस गाड़ी के पेट्रोल मॉडल पर 15 हजार रुपये, डीजल मॉडल्स पर 25 हजार रुपये और सीएनजी मॉडल्स पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही डीजल मॉडल पर 35 हजार रुपये, पेट्रोल और सीएनजी मॉडल पर 30 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है।

5. मारुति सिलेरियो:  इस गाड़ी के मैनुअल पेट्रोल और सीएनजी मॉडल पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 30 हजार रुपये का डिस्काउंट चल रहा है। इसके अलावा अलग-अलग वेरिएंट पर अलग-अलग एक्सचेंज ऑफर चल रहे हैं। मैनुअल पेट्रोल और सीएनजी मॉडल्स पर 25 हजार रुपये और एएमटी मॉडल पर 30 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

6. मारुति इग्निस: कंपनी ने इसके डीजल वेरिएंट को बंद कर दिया है। अब डीजल के बाकी बचे हुए मॉडल्स पर 75 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है। वहीं पेट्रोल वेरिएंट पर 15 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट्स पर 25 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

7. मारुति सियाज: आने वाले कुछ महीनों में इस गाड़ी का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया जाएगा। अभी इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 15 हजार रुपये और डीजल वेरिएंट पर 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही दोनों वेरिएंट्स पर 50 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

हुंडई एक्सेंट और ग्रैंड आई 10 पर ऑफर्स:

हुंडई अपनी एक्सेंट और ग्रैंड आई 10 पर कई अच्छे ऑफर्स लेकर आई है। इन दोनों कारों पर आप 40,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। साथ ही एक्सचेंज ऑफर्स में आप 35000 से 45000 रुपये तक की भी बचत कर सकते हैं।

टाटा मोटर्स की गाड़ियों पर महा बचत: टाटा मोटर्स भी अपनी गाड़ियों पर कई अच्छे ऑफर्स लेकर आई है, एक नजर डालते हैं किस मॉडल पर है कितनी बचत?

  • टाटा टियागो: 27,000 रुपये तक की बचत
  • टाटा टिगोर: 47,000 रुपये तक की बचत
  • टाटा हेक्सा: 93,000 रुपये तक के फायदे
  • टाटा Storme: 80,000 रुपये तक के फायदे
  • टाटा नेक्सन: 43,000 रुपये तक की बचत

टाटा मोटर्स की इन सभी कारों ये ऑफर्स केवल 25 जून तक ही लागू होगा

फोर्ड एस्पायर पर ऑफर: अगर आप फोर्ड की एस्पायर खरीदने जा रहे हैं तो आपको इस कार पर 80,000 रुपये तक के फायदे मिलेंगे साथ ही जीरो रेट ऑफ़ इंटरेस्ट की भी सुविधा दी जा रही है लेकिन याद रहे यह ऑफर लेकर 20 जून तक ही लागू है।

Posted By: Bani Kalra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप