Move to Jagran APP

Auto news Weekly Roundup: एक नजर डालें इस सप्ताह ऑटो सेक्टर से जुड़ी खास खबरों पर

स्कोडा ने 2 दिन पहले 2023 Skoda Kodiaq को लॉन्च किया है। अपडेटेड Kodiaq में कुछ नए फीचर्स दिए गए हैं इसे पहले से ज्यादा एफिशिएंट होने का भी दावा किया जा रहा है। इसके अलावा और भी कई गाड़ियां लॉन्च हुई हैं। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Sun, 07 May 2023 05:56 PM (IST)Updated: Sun, 07 May 2023 05:56 PM (IST)
Auto news Weekly Roundup: एक नजर डालें इस सप्ताह ऑटो सेक्टर से जुड़ी खास खबरों पर
जानिए ऑटो सेक्टर के लिए कैसा रहा ये सप्ताह

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ऑटो इंडस्ट्री के लिए ये सप्ताह ठीक-ठाक ही रहा है। इस सप्ताह कुछ गाड़ियों को लॉन्च किया गया है तो वहीं कुछ गाड़ियों को नया अपडेट मिला है। कहा जा सकता है कि ये हफ्ता प्रीमियम व्हीकल के नाम गया है। इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं इस सप्ताह ऑटो इंडस्ट्री में क्या कुछ रहा खास।

loksabha election banner

BMW X1 sDrive18i M Sport

नई BMW X1 sDrive18i M Sport को 48.90 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि इस लग्जरी की डिलीवरी जून 2023 में शुरू होगी। इस कार में 1499 cc का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है।

Skoda Kodiaq

स्कोडा ने 2 दिन पहले 2023 Skoda Kodiaq को लॉन्च किया है। अपडेटेड Kodiaq में कुछ नए फीचर्स दिए गए हैं इसे पहले से ज्यादा एफिशिएंट होने का भी दावा किया जा रहा है। नई फीचर में डोर एज प्रोटेक्टर रियर स्पॉइलर के लिए नए फिनलेट्स केबिन के अंदर एक लाउंज स्टेप और दूसरी पंक्ति में बाहरी हेडरेस्ट शामिल हैं।

Ducati Monster SP

डुकाटी इंडिया ने भारतीय बाजार में 2023 Ducati Monster SP को 15.95 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च करने की घोषणा की है। डुकाटी ने एक बयान में कहा कि देश में कंपनी के सभी डीलरशिप पर इस 937-सीसी इंज वाली बाइक के लिए बुकिंग शुरू हो गई है और इसकी डिलीवरी भी तुरंत शुरू हो जाएगी।

Renault Renault Kiger RXT(O) model: Updated

Renault India ने अपने Renault Kiger RXT(O) मॉडल को 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन मिररिंग, 16-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, और LED हेडलैम्प्स और टेल लाइट्स सहित कई नई सुविधाओं के साथ अपडेट किया है।

Citroen C3 turbo-petrol variant

Citroën C3 हैचबैक को भारत में पिछले साल लॉन्च किया गया था, शुरुआत में इसे फील और लाइव के दो वेरिएंट में पेश किया गया था। इसे लाइव ट्रिम के लिए 5.71 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया था, जो टॉप-स्पेक फील ट्रिम (एक्स-शोरूम) के लिए 8.06 लाख रुपये तक जाता था। हालांकि बाद में जनवरी 2023 में कीमतों में बढ़ोतरी देखी गई थी।

कंपनी ने अब इसका टर्बो शाइन वेरिएंट लॉन्च कर दिया है, जिसकी शुरूआती कीमत 8.8 लाख रुपये है। ये टॉप स्पेक में कंसिडर किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.