Move to Jagran APP

क्या आप अब भी हेल्थ बीमा चुनने में हो रहे हैं परेशान?

बच्चों की पढ़ाई से उनके भविष्य तक, नए घर से नई कार तक, और यहां तक कि आपके इस दुनिया से जाने के बाद के लिए भी, हर तरह का बीमा करवा लिया होगा आपने।

By Mahendra MisraEdited By: Published: Thu, 22 Jan 2015 01:09 PM (IST)Updated: Tue, 03 Feb 2015 03:38 PM (IST)
क्या आप अब भी हेल्थ बीमा चुनने में हो रहे हैं परेशान?

बच्चों की पढ़ाई से उनके भविष्य तक, नए घर से नई कार तक, और यहां तक कि आपके इस दुनिया से जाने के बाद के लिए भी, हर तरह का बीमा करवा लिया होगा आपने। लेकिन यह जरूर याद रखें कि अगर आप खुद स्वस्थ रहे तभी इन सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे। बुरा स्वास्थ ना केवल इंसान को परेशानी में डाल देता है बल्कि साथ ही इससे भी ज्यादा दिक्कत देता है अस्पतालों का बिल, जिसे भरने के चक्कर में पसीना छूट जाता है। यदि अब भी आप इन सब चीजों से बचना चाहते हैं तो आज ही भारती अक्सा का हेल्थ बीमा जरूर करवाएं। यह बीमा अमीर से लेकर गरीब तक, सभी के परिवार को सुरक्षा प्रदान करता है, लेकिन कैसे? इसकी वजह है केवल 12 रुपये प्रति दिन का बीमा शुल्क भुगतान, जी हां, यह कीमत इतनी कम है कि इसका भुगतान करने में आपको किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी। भारती अक्सा का हेल्थ बीमा आपको आपके खुद के पैसों को अपने तरीके से खर्च करने की सुविधा भी प्रदान करता है जो मार्केट में मौजूद किसी भी अन्य बीमा कंपनी में नहीं है। भारती अक्सा हेल्थ बीमा से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें और जल्द से जल्द बनाएं अपना जीवन सुरक्षित! http://www.bharti-axagi.co.in/health-insurance

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.