Move to Jagran APP

मजेदार विषय पर बनी फिल्म “सब कुशल मंगल”, ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान दर्शक नहीं रोक पाएं अपनी हंसी!

आने वाली फिल्म “सब कुशल मंगल” पिछले कई हफ्तों से अपने मजेदार विषय वस्तु के कारण चर्चा की वजह बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी उतना ही अप्रत्याशित व मजेदार था।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 12:00 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 12:00 PM (IST)
मजेदार विषय पर बनी फिल्म “सब कुशल मंगल”, ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान दर्शक नहीं रोक पाएं अपनी हंसी!
मजेदार विषय पर बनी फिल्म “सब कुशल मंगल”, ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान दर्शक नहीं रोक पाएं अपनी हंसी!

Sab Kushal Mangal वन अप एंटरटेनमेंट की आने वाली फिल्म “सब कुशल मंगल” पिछले कई हफ्तों से अपने मजेदार विषय वस्तु के कारण चर्चा की वजह बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी उतना ही अप्रत्याशित व मजेदार था। स्टेज पर तैयार किए गए शादी के मंडप को देखकर मीडिया भी हैरान थी। ईवेंट की शुरुआत तब हुई जब स्टेज के दाहिनी तरफ से अक्षय खन्ना का उनके इस फिल्म के रोचक किरदार बाबा भंडारी के रूप में प्रवेश होता है। इसके बाद बॉलीवुड में पहली बार कदम रखने वाले प्रियांक शर्मा का स्टेज के दूसरी तरफ से प्रवेश होता है। इसके बाद फिल्मी स्टाइल में प्रियांक शर्मा के साथ ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली रिवा किशन का प्रवेश होता है।

loksabha election banner

एक तरफ “सब कुशल मंगल” के स्टार स्टेज पर आ रहे थे, तो दूसरी तरफ फिल्म का टाइटल सॉन्ग बैकग्राउंड में लाइव चल रहा था। फिर फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया, जिसे देखकर वहां मौजूद दर्शक अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएं। पूरा हॉल दर्शकों के ठहाकों से गूंज उठा।

स्टेज पर अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे, जिनमें प्रियांक की मां व मशहूर अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरी और रिवा के पिता व अभिनेता-राजनेता रवि किशन शामिल थे। दोनों सितारों ने अपने बच्चों के जीवन के पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस का पहली पक्ति में बैठकर अनुभव किया। एक तरफ जहां पद्मिनी ने अपने बेटे के अभिनय के पैशन को लेकर गम्भीरता के बारे में बताया तो वहीं रवि किशन ने अपनी बेटी के स्टार बनने के मौके पर फिल्म के टाइटल ट्रैक पर प्रस्तुति भी दी।

इवेंट के दौरान प्रियांक शर्मा और रिवा किशन ने मीडिया के सवालों का भी बखूबी उत्तर दिया। इस मौके पर उपस्थित अन्य लोगों में मशहूर फिल्म निर्माता व इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता नितिन मनमोहन, संजय पुनमिया, अभिनेता सतीश कौशिक और राकेश बेदी के साथ, गीतकार समीर अंजान संगीतकार हर्षित सक्सेना, सिद्धांत कपूर, निर्माता प्रदीप शर्मा (प्रियांक के पिता) निर्देशक विश्वनाथ कश्यप और इस फिल्म के साथ निर्माता के तौर पर फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली प्राची नितिन मनमोहन भी मौजूद थीं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है। लॉन्च के बाद इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अभी तक 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह फिल्म 3 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.