फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में अपने डेब्यू गाने इश्तेदार के साथ इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने वाली ध्वनि भानुशाली फिल्म 'सत्यमेव जयते' में अपने अगले गाने दिलबर के साथ चार्टबस्टर पर धूम मचाने आ गई हैं। ध्वनि के पिछले गाने इश्तेदार में सोनाक्षी सिन्हा देखी गई थीं और उनके यू-ट्यूब वीडियो जैसे कारपूल मैश-अप, हमसफ़र, तेरे मेरे और बाकी गाने सोशल मीडिया पर हिट साबित हुए।

सत्यमेव जयते के इस गाने में नोरा फ़तेही और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। टी-सीरीज़ का ये गाना एम्मे एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते' के लिए तैयार किया गया है। फिल्म 'सिर्फ़ तुम' का शानदार गाना 'दिलबर' जो सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था, उसी गाने को इस फिल्म में ऐरेबिक थीम में प्रस्तुत किया जाएगा। इस गाने को तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है और ये गाना शब्बीर अहम की कलम से निकला है, जिसे आवाज़ दी है नेहा कक्कड़, ध्वनि और अल्का याग्निक ने, जिनकी आवाज़ को ऑरिजनल गाने से लिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ 5 ही दिनों में 21 मिलियन बार देखा गया, इसके एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम, मनोज बाजपेयी, आयशा शर्मा और अमृता खानविलकर नज़र आए।

अपने नए गाने के बारे में बताते हुए ध्वनि ने कहा कि ‘’एक शानदार गाने के रिक्रिएशन के लिए अपनी आवाज़ देना बहुत शानदार मौका है। इस गाने पर काम करने के दौरान मुझे तनिष्क और नेहा जैसे शानदार संगीत कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला, मैं उम्मीद करती हूं कि लोगों को दिलबर गाना पसंद आएगा और वो सभी इस गाने को अपना प्यार देंगे।‘’ ध्वनि ये उम्मीद कर रही हैं कि लोगों को दिलबर गाने का ये नया वर्जन पसंद आएगा और ये गाना भी अपने वास्तविक गाने की तरह ही हिट होगा।

Posted By: Digpal Singh