सिर्फ तीन साल ही हुए हैं और गुरु रंधावा टी सीरीज के साथ मिलकर अब तक 18 म्यूजिक वीडियोज रिलीज कर चुके हैं। अप्रैल 2015 में आए पटोला से लेकर जुलाई 2018 में आए मेड इन इंडिया तक, गुरु के गाने यू ट्यूब पर 2.5 अरब से ज्यादा बार देखे जा चुके हैं। इतना ही नहीं, गुरु के गाने बिलबोर्ड्स में फीचर हो रहे हैं और हिंदी फिल्मों में भी इनका रिक्रिएशन और इस्तेमाल हो रहा है।

गुरु रंधावा अब तैयार हैं अपने नए सिंगल के साथ जिसमें उनके साथ है एक नई आवाज ध्वनि भानुशाली। ध्वनि ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कोई साल भर पहले ही कदम रखा और सत्यमेव जयते में अपना पहला हिट गाना दिलबर भी वह पा चुकी हैं। डिजिटल सनसनी बन चुका ये गाना बिलबोर्ड्स पर भी धूम मचा रहा है। ये युवा जोड़ी अब एक साथ आ रही है अपना अगला गाना लेकर – इशारे तेरे, जिसे टीसरीज के भूषण कुमार और म्यूजिक बुटीक के शमीर टंडन ने बनाया है। गुरु ने खुद ही इसके बोल लिखे और संगीत भी बनाया है। ध्वनि ने इसे गुरु के साथ शानदार तरीके से गाया है और इसका म्यूजिक वीडियो निर्देशित किया है डायरेक्टरगिफ्टी ने।

भूषण कुमार कहते हैं, “टी सीरीज में हमने म्यूजिक वीडियोज और सिंगल्स का दौर फिर से लाने की कोशिश की है। अब वक्त है इंडिपेंडंट म्यूजिक को सहारा देने और उसे प्रमोट करने का। इशारे तेरे ऐसा गाना है जो जिंदादिल भी है और मनोरंजक भी। मेरे ख्याल से लोग इसे पसंद करेंगे।”

इशारे तेरे के बारे में बात करते हुए गुरु कहते हैं, “इशारे तेरे मेरा पहला गाना है जो क्लब में शूट किया गया है। इस गाने की तान और इसका गठाव मेरे दूसरे गानों से बिल्कुल जुदा है। वीडियो बहुत ही खूबसूरत बना है और मैं इस गाने को लेकर बहुत ही उत्साहित हूं।” गाने के बोल के बारे में गुरु कहते हैं, “इस गाने में आपको उन मेल और फीमेल आवाजों के बीच थोड़ा खुशमिजाजी का तड़का मिलेगा जो इसमें एक दूसरे से फ्लर्ट भी कर रहे हैं। हमारे पंजाबी गीतों में ऐसा होता है, मैंने सिर्फ उसी परंपरा को फिर से जिलाने की कोशिश की है। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।”

ध्वनि जो कि इशारे तेरे को लेकर काफी उत्साहित हैं, कहती हैं, “करियर की शुरूआत में ही इतने काबिल संगीतकारों के साथ काम करने का मौका पाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। तनिष्क सर और नेहा के साथ दिलबर में काम करने के बाद गुरू रंधावा के साथ ये गाना करना मेरे लिए एक बड़ी बात है। इशारे तेरे एक पेप्पी क्लब सॉन्ग है और मैं उम्मीद कर रही हूं कि हर कोई इस गाने को उतना ही प्यार देगा जितना उन्होंने गुरु के सारे गानों को अब तक दिया है।”

Posted By: Srishti Verma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस