Move to Jagran APP

Amazon Sale का सबसे बड़ा धमाका ऑफर, Treadmills पर हो रही हैं ₹40 हजार तक की बचत, पूरी डील जानें यहां

Amazon Sale On Treadmills- इस लेख में आपको Amazon Sale Today के बारे में बताया जा रहा है जिसमें ट्रेडमिल 70% तक की छूट पर मिल रही हैं जिन पर रेगुलर वर्कआउट करके आप खुद को फिट रख सकते हैं। अब बताते हैं इनकी कीमत और डिस्काउंट के बारे में।

By SonaliEdited By: SonaliPublished: Fri, 09 Jun 2023 10:34 AM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 10:34 AM (IST)
Amazon Sale का सबसे बड़ा धमाका ऑफर, Treadmills पर हो रही हैं ₹40 हजार तक की बचत, पूरी डील जानें यहां
Amazon Sale On Treadmills Cover Image Source: Unsplash

Amazon Sale On Treadmills: क्या आप भी अपने लिए एक ट्रेडमिल देखे रहे हैं? अगर हाँ तो यहां रनिंग मशीन पर मिल रहे Amazon Offers Today के बारे में बताया जा रहा है। ये ट्रेडमिल फोल्डेबल डिजाइन में आ रही हैं जिसे आप अपने घर के किसी भी कोने में रखकर एक्सरसाइज कर सकते हैं और खुद को फिट रख सकते हैं। Amazon Deals पर मिल रही इन मशीन से रनिंग, वाकिंग, जॉगिंग की जा सकती है।

loksabha election banner

इन Treadmills को मजबूत और हाई क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है। इनमें आ रही डिस्प्ले में समय, गति, दूरी, कैलोरी, पल्स और फैट को मापा जा सकता है। ये मशीन सेफ्टी फीचर्स के साथ आ रही हैं साथ ही Amazon Offers Today पर मिल रही ये मशीन एडवांस फीचर्स से लैस हैं। इन पर डेली 30 मिनट एक्सरसाइज करके आपको काफी अच्छे परिणाम देखने को मिलते हैं।

Amazon Sale On Treadmills: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Amazon Deals Today पर मिल रही ये ट्रेडमिल किफायती कीमतों पर आ रही हैं तो आप अपने बजट के अनुसार नीचे दी गई लिस्ट को देख सकते हैं और खुद को फिट एंड फाइन रख सकते हैं।

ELEV8 by Reach T-400 Multipurpose Automatic Treadmills

Amazon Sale पर मिल रही हाई परफॉर्मेंस वाली Running Machine प्रो-कुशनिंग सिस्टम के साथ आ रहा है जो आपको चलाने के लिए सबसे आरामदायक डेक देता है और घुटने के तनाव को कम करता है।

Amazon Sale 2023 पर मिल रही इस ट्रेडमिल की खरीदी पर 70% की छूट मिल रही है। ELEV8 Treadmill Price: Rs 16,999.

Cockatoo CTM-05 1.5 HP - 2HP Peak DC Motorized Treadmill for Home

Amazon Sale Today पर मिल रही इस ट्रेडमिल से समय, गति, दूरी, कैलोरी, पल्स और फैट को मापा जा सकता है। वजन कम करने के लिए यह ट्रेडमिल काफी काम आती है।

Amazon Offers Today पर यह Treadmill 52% छूट पर मिल रही है। Cockatoo Treadmill Price: Rs 17,990.

Sparnod Fitness STH-1200 Motorized Treadmill for Home

Amazon Offers पर मिल रही यह Running Machine हड्डियों के घनत्व को बढ़ाने, मांसपेशियों को मजबूत करने और मनोदशा में सुधार करने में काफी मददगार है।

Amazon Deals पर मिल रही इस ट्रेडमिल को आप 59% बचत पर पा सकते हैं। Sparnod Treadmill Price: Rs 16,999.

Lifelong FitPro LLTM09 Manual Incline Motorized Treadmill

Amazon Sale Offers पर मिल रही इस Treadmills में वेट लॉस ट्रेनिंग और एंड्योरेंस ट्रेनिंग के लिए 12 प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम मिल रहे हैं। इसमें अधिकतम आराम और सुरक्षा के लिए एक उच्च-घनत्व बेल्ट और 8 शॉक-अवशोषक के साथ एक एंटी-स्किड रबर सतह की विशेषता है।

Amazon Offers 2023 पर मिल रही ट्रेडमिल 57% छूट पर उपलब्ध है। Lifelong Treadmill Price: Rs 17,499.

Fitkit by Cult.Sport FT98 Carbon Treadmill

Amazon Deals Today पर मिल रही इस Treadmill से रेगुलर एक्सरसाइज करने पर इससे बॉडी को फिट रखा जा सकता है। इससे से कई सारे हेल्थ बेनिफिट्स मिलते हैं।

Amazon Sale 2023 पर मिल रही इस ट्रेडमिल को भारी बचत पर खरीदने का आपके पास अच्छा मौका है। Fitkit Treadmill Price: Rs 14,799.

Amazon Sale On Treadmills: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.