Move to Jagran APP

Pune News: अस्पताल कर्मी को नर्स से हुआ प्यार, पत्नी को जहरीला इंजेक्शन लगा की हत्या; 5 माह पहले हुई थी शादी

Pune News अस्पताल कर्मी पत्नी की हत्या के बाद 10 दिन तक पुलिस को गुमराह करता रहा। वह हत्या की इस वारदात को आत्महत्या साबित करना चाहता था। हालांकि पुलिस ने उसका झुठ पकड़ लिया और उसे सलाखों के पीछे धकेल दिया।

By AgencyEdited By: Amit SinghPublished: Thu, 24 Nov 2022 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 10:40 AM (IST)
Pune News: अस्पताल कर्मी को नर्स से हुआ प्यार, पत्नी को जहरीला इंजेक्शन लगा की हत्या; 5 माह पहले हुई थी शादी
Pune News: पांच माह पुरानी पत्नी से मन भर गया तो अस्पताल कर्मी ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

पुणे, पीटीआई। महाराष्ट्र के पुणे जिले में प्रेम त्रिकोण (Love Triangle) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के एक निजी अस्पताल में काम करने वाले को साथ काम करने वाली नर्स से प्यार हो गया। नर्स से शादी करने के लिए उसने पत्नी को जहरीला इंजेक्शन दे, मौत के घाट उतार दिया। दोनों की पांच महीने पहले शादी हुई थी। दस दिन तक हत्यारोपित पुलिस को गुमराह करता रहा। हालांकि, बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

पांच महीने पहले हुई थी शादी

गिरफ्तार हत्यारोपित का नाम स्वपनिल सावंत (Swapnil Sawant) है। 23 वर्षीय स्वपनिल सावंत ने पांच महीने पहले ही प्रियंका क्षेत्री (Priyanka Kshetre) से शादी की थी। शादी के बाद से दोनों मुलशी तहसील के कसार अंबोली गांव में (Kasar Amboli village in Mulshi tehsil) किराए के घर में रहते थे। इसी किराए के घर में उसने पत्नी को जहरीला इंजेक्श उसे मौत के घाट उतार दिया।

14 नवंबर को की थी हत्या

पुणे जिले की पौड थाना पुलिस (Paud police station) पुलिस के अनुसार हत्या की ये वारदात 14 नवंबर को हुई थी। उसके बाद से हत्यारोपित स्वपनिल लगातार पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था। बुधवार, 23 नवंबर को उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

आत्महत्या साबित करना चाहता था पति

पौड थाना पुलिस के इंस्पेक्टर मनोज यादव ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि हत्यारोपित पति स्वपनिल, 14 नवंबर को पत्नी प्रियंका को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचा था। वहां डॉक्टरों ने प्रियंका को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारोपित स्वपनिल इसे पूरे मामले को आत्महत्या साबित करने पर लगा था।

सुसाइड नोट की भी जांच कर रही पुलिस

पुलिस ने मौका-ए-वारदात की छानबीन की तो घर से एक कथित सुसाइड नोट मिला, जिस पर प्रियंका के हस्ताक्षर थे। इसके आधार पर हत्यारोपित स्वपनिल के खिलाफ घरेलु हिंसा और आत्महत्या के लिए मजबूर करने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस इस सुसाइड नोट की वास्तविकता की भी जांच कर रही है।

पुलिस से चुराए थे घातक इंजेक्शन

पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश शुरू की तो हत्यारोपित जिस अस्पताल में काम करता है, वहां से कुछ चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। पुलिस को जांच में पता चला कि हत्यारोपित स्वपनिल ने कुछ दिन पहले अस्पताल से कुछ दवाएं और इंजेक्शन चोरी की थी। हत्यारोपित से सख्ती से पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार लिया। हत्यारोपित ने बताया कि अस्पताल से चोरी किए गए इंजेक्शन और दवाओं के जरिए ही उसने पत्नी की हत्या की है। इसके बाद पुलिस ने एफआईआर में हत्या से संबंधित धाराएं शामिल कर दी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.