Move to Jagran APP

Gujarat Election: राघव चड्ढा ने साणंद में रोड शो में लिया हिस्सा, कहा- AAP बन गई गुजरात जनता की पहली पसंद

आम आदमी पार्टी के द्वारा आयोजित रोड शो में हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए। रोड शो के दौरान राघव चड्ढा ने कहा कि गुजरात के लोगों के अभूतपूर्व समर्थन से यह साफ दिख रहा है कि गुजरात में परिवर्तन आने वाला है।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Thu, 24 Nov 2022 08:22 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 08:22 PM (IST)
Gujarat Election: राघव चड्ढा ने साणंद में रोड शो में लिया हिस्सा, कहा- AAP बन गई गुजरात जनता की पहली पसंद
आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा के सांसद राघव चड्ढा की फाइल फोटो।

अहमदाबाद, जेएनएन। राघव चड्ढा पिछले कई दिनों से गुजरात के अलग-अलग क्षेत्रों में बड़ी-बड़ी जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं। गुरुवार को राघव चड्ढा ने साणंद में रोड शो में हिस्सा लिया। आम आदमी पार्टी के द्वारा आयोजित रोड शो में हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए। रोड शो के दौरान राघव चड्ढा ने कहा कि गुजरात के लोगों के अभूतपूर्व समर्थन से यह साफ दिख रहा है कि गुजरात में परिवर्तन आने वाला है।

loksabha election banner

राघव ने आगे कहा कि परिवर्तन मतलब आम आदमी पार्टी, परिवर्तन मतलब अरविंद केजरीवाल, परिवर्तन मतलब झाड़ू का निशान। राघव ने आगे कहा, 'मैं आज गुजरात के सभी मतदाताओं को अपील करना चाहता हूं कि सभी लोग चुनाव वाले दिन मतदान केंद्र जाकर अपनी जिम्मेदारी निभाए और अपनी तकदीर के लिए और अपने बच्चों की तकदीर के लिए सही फैसला लेते हुए इस बार परिवर्तन के नाम पर आम आदमी पार्टी को वोट दें।'

आप बन गई है गुजरात की जनता की पहली पसंद: राघव चड्ढा

राघव ने कहा कि गुजरात चुनाव में अपना विजयरथ लेकर आगे बढ़ रही आम आदमी पार्टी आज गुजरात की जनता की पहली पसंद बन गई है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक हर कोई गुजरात में परिवर्तन लाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और गुजरात प्रदेश सह प्रभारी राघव चड्ढा पिछले कई दिनों से गुजरात के अलग-अलग क्षेत्रों में बड़ी-बड़ी जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं। आज राघव चड्ढा ने साणंद में रोड शो में हिस्सा लिया। आम आदमी पार्टी के द्वारा आयोजित रोड शो में हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए। लोगों के अभूतपूर्व समर्थन से यह साफ दिख रहा है कि गुजरात में परिवर्तन आने वाला है।

आप की सरकार बनने से लोगों को मिलेगी मुफ्त बिजली

उन्होंने रोड शो में हजारो लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि आज गुजरात के लोग इस महंगाई से बचना चाहते हैं तो उनके पास केवल एक ही उपाय है और वह है अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी और झाड़ू। एक तरफ डबल इंजन सरकार की महंगाई है और दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल जी का हर गुजराती परिवार के लिए हर महीने ₹30,000 की सौगात। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद गुजरात में 1 मार्च से हर परिवार की बिजली 300 यूनिट प्रति महीने मुफ्त हो जाएगी, यानी कि महीने का ₹4000 बचेगा। परिवार में अगर दो बच्चे हैं तो उन्हें सरकारी स्कूलों में निशुल्क विश्वस्तरीय शिक्षा मुहैया कराई जाएगी, यानी कि हर परिवार के ₹10,000 जो शिक्षा पर खर्च होते थे वह बच जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Gujarat Election: पहले चरण के लिए कुल 788 उम्मीदवार मैदान में, जानें कितने दागी उम्मीदवारों ने ठोकी है ताल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.