Move to Jagran APP

पार्थ दे ने की थी खुदकशी

जागरण संवाददाता, कोलकाता : पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पार्थ दे ने खुदकशी की थी। बुधवार को पोस्टम

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 01:05 AM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 01:05 AM (IST)
पार्थ दे ने की थी खुदकशी
पार्थ दे ने की थी खुदकशी

जागरण संवाददाता, कोलकाता : पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पार्थ दे ने खुदकशी की थी। बुधवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद इसका खुलासा हुआ। दूसरी तरफ, वाटगंज स्थित पार्थ के फ्लैट में पहुंचकर फारेंसिक विशेषज्ञों ने नमूने संग्रह किए। उन्होंने घटनास्थल एवं पार्थ की कार की भी गहन पड़ताल की। गौरतलब है कि सोमवार को पार्थ दे को उसके फ्लैट के बाथरूम में झुलसे हालात में मृत पाया गया था। पुलिस ने घटनास्थल से पार्थ का लैपटाप एवं मोबाइल फोन बरामद किया था। इन दोनों सामानों को पासवर्ड से संरक्षित रखा गया है जिन्हें कोलकाता पुलिस के साइबर विशेषज्ञ खोलने की कोशिश में हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि लैपटाप एवं मोबाइल खुलने और उनकी पड़ताल करने के बाद ही पार्थ दे की आत्महत्या के रहस्य से पर्दा उठेगा।

loksabha election banner

................

कूड़ा में मिला नवजात

जागरण संवाददाता, कोलकाता : प्रगति मैदान थाना क्षेत्र स्थित धापा माठ में कूड़े के ढेर पर नवजात शिशु मिला। उस नवजात को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह कचरा चुनने वाली महिला श्यामली मंडल (30) ने शिशु के रोने की आवाज सुनी। वह कचरे के अंबार से नवजात पुत्र संतान को उठाकर घर ले गई। उसके बाद उसने स्थानीय लोगों की मदद से घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उस शिशु को तुरंत कोलकाता नेशनल मेडिकल कालेज एंड अस्पताल में भर्ती कराया। शिशु को छोड़ जाने वाले व्यक्ति का पता लगाने के लिए पुलिस घटनास्थल के निकट लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.