Move to Jagran APP

राष्ट्रपति की पत्नी के निधन पर ममता ने जताया दुख, गईं दिल्ली

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पत्नी शुभ्रा मुखर्जी के निधन पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख जताया। मंगलवार को पहले सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक एक कर कई शोक संदेश पोस्ट किए। मुख्यमंत्री ने लिखा कि शुभ्रा मुखर्जी के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2015 02:35 AM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2015 02:48 AM (IST)
राष्ट्रपति की पत्नी के निधन पर ममता ने जताया दुख, गईं दिल्ली

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पत्नी शुभ्रा मुखर्जी के निधन पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख जताया। मंगलवार को पहले सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक एक कर कई शोक संदेश पोस्ट किए।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने लिखा कि शुभ्रा मुखर्जी के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। मैं सुभ्रा बोउदी (भाभी) को पिछले तीन दशक से जानती हूं। वह विनम्र, साधारण, मिलनसार और समर्पित किस्म की गृहिणी थीं। भगवान राष्ट्रपति जी और उनके परिजन को शुभ्रा मुखर्जी के निधन से हुए दुख को सहन करने की हिम्मद दे। इसके बाद पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं की बुलाई गई बैठक में ममता ने शुभ्रा मुखर्जी के निधन पर शोक जताया और वहीं घोषणा की कि वह उनके अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली जा रही हैं।

उन्होंने बुधवार को कोलकाता में आयोजित अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया। यहां तक कि बैठक को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में भी कहा कि वह दिल्ली जा रही हैं इसीलिए बैठक की अवधि थोड़ी छोटी करेंगी। इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.