Move to Jagran APP

सांसद प्रसून बनर्जी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

विधाननगर अदालत ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने एवं ट्रैफिक कांस्टेबल को थप्पड़ मारने के मामले में हावड़ा के तृणमूल कांग्रेस सांसद प्रसून बनर्जी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। सांसद को आगामी 17 जुलाई तक सशरीर अदालत में हाजिर होने का निर्देश दिया गया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 03:37 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 03:41 AM (IST)
सांसद प्रसून बनर्जी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

जागरण संवाददाता, कोलकाता। विधाननगर अदालत ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने एवं ट्रैफिक कांस्टेबल को थप्पड़ मारने के मामले में हावड़ा के तृणमूल कांग्रेस सांसद प्रसून बनर्जी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। सांसद को आगामी 17 जुलाई तक सशरीर अदालत में हाजिर होने का निर्देश दिया गया है। उस समय तक प्रसून के हाजिर नहीं होने पर पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है। बार-बार तलब किये जाने के बावजूद प्रसून के अदालत में हाजिर नहीं होने पर यह कदम उठाया गया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि कुछ समय पहले लेक टाउन में गलत छोर से प्रसून की कार जा रही थी। वहां ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक कांस्टेबल के कार रोकने पर चालक से उसकी झड़प हो गई। आरोप है कि इसी समय प्रसून ने कार से उतरकर ट्रैफिक कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया था। इसके खिलाफ पीडि़त ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने कभी सांसद को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया। प्रसून ने हालांकि ट्रैफिक कांस्टेबल को थप्पड़ मारने की बात से इन्कार किया था।

उन्होंने कहा था कि ट्रैफिक कांस्टेबल के साथ बहस होने की बात सही है लेकिन उन्होंने उसपर हाथ नहीं उठाया था। उन्होंने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मौके पर बुलाया था, जिसने उनकी कार को जाने देने में मदद की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.