Move to Jagran APP

भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने की ममता की प्रशंसा

जागरण संवाददाता, कोलकाता। सारधा चिटफंड घोटाला व ब‌र्द्धमान विस्फोट में विपक्षी दलों के लगातार हमले क

By Edited By: Published: Sun, 25 Jan 2015 05:58 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jan 2015 03:01 AM (IST)
भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने की ममता की प्रशंसा

जागरण संवाददाता, कोलकाता। सारधा चिटफंड घोटाला व ब‌र्द्धमान विस्फोट में विपक्षी दलों के लगातार हमले के चलते राजनीतिक संकट से जूझ रही तृणमूल कांग्रेस को भाजपा सांसद के बयान ने ऑक्सीजन देने का काम किया है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी कीर्ति आजाद ने कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ईमानदारी पर कोई शक नहीं है। बिहार के दरभंगा से भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने तृणमूल प्रमुख की प्रशंसा करते हुए कहा कि ममता बनर्जी झूठी नहीं हैं, वे सच्चाई की प्रतीक हैं। ममता भ्रष्टाचार से ग्रसित हैं, इस पर वह कभी विश्वास नहीं कर सकते।

loksabha election banner

इतना ही नहीं भाजपा सांसद ने अपनी पार्टी को भी कटघरे में खड़ा किया। कहा, जिस तरह भाजपा तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ मुखर हुई है, वह ठीक नहीं है। ममता बनर्जी को मैं पिछले दो दशक से जानता हूं और उनके बारे में ऐसा सपने में भी नहीं सोच सकता। ममता ने मुझे भाई के तौर पर टीका लगाया है। मेरे पिता व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री भगवत झा आजाद के भी ममता दी से व्यक्तिगत संबंध थे।

भाजपा के टिकट पर तीन बार सांसद चुने गए कीर्ति आजाद की इस प्रतिक्रिया से जहां तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के चेहरे पर खुशी दिख रही है, वहीं बंगाल भाजपा के नेता असमंजस में पड़ गए हैं।

गौरतलब है कि केंद्र में भाजपा की अगुवाई वाली सरकार बनने के बाद से ही ममता बनर्जी मुखर रही हैं, जबकि सारधा घोटाले में तृणमूल नेताओं का नाम आने के बाद भाजपा हमलावर रही है। ऐसे में उसके किसी सांसद द्वारा ममता बनर्जी की प्रशंसा किए जाने से कई सवाल उठ खड़े हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.