Move to Jagran APP

झाड़ग्राम में टीएमसी ने निकाली रैली

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : झाड़ग्राम के रवींद्र पार्क में रविवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर स

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Apr 2017 02:48 AM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2017 02:48 AM (IST)
झाड़ग्राम में टीएमसी ने निकाली रैली
झाड़ग्राम में टीएमसी ने निकाली रैली

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : झाड़ग्राम के रवींद्र पार्क में रविवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से रैली का आयोजन किया गया। जिसके तहत सीबीआइ के माध्यम से दलीय नेताओं को विभिन्न मामलों में फंसाने और राज्य की विकास प्रक्रिया को बाधित करने का आरोप लगाते हुए भाजपा व केंद्र सरकार को कड़ी चेतावनी दी गई।

prime article banner

रैली का नेतृत्व राज्य के पिछड़ा कल्याण मंत्री चूड़ामणि महतो ने की।

इस अवसर पर नपाध्यक्ष दुर्गेश मल्लदेव व वरिष्ठ नेता अमिय मंडल आदि उपस्थित थे। दलीय नेताओं ने अपने संबोधन में कहा कि परिवर्तन के बाद एक ओर जहां टीएमसी राज्य के विकास के हर संभव प्रयास कर रही है, वहीं केंद्र की भाजपा सरकार तरह-तरह से इसमें बाधा उत्पन्न करने का प्रयास कर रही है। नोटबंदी का विरोध करने के लिए हमारे नेताओं को विभिन्न मामलों में फंसा कर जेल भेजने की कोशिश हो रही है। इसके लिए सीबीआइ का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है। नेताओं ने कहा कि जनता हमारे साथ है। लिहाजा हमें किसी से डरने की जरूरत नहीं। हर गलत बात का राजनीतिक प्रतिरोध करना हम जानते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.