Move to Jagran APP

रेलनगरी में अंधकार जगत को पनपने नहीं देंगे : आइसी

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : खड़गपुर टाउन थाना प्रभारी ज्ञानदेव प्रसाद साव ने साफ तौर पर कहा कि

By Edited By: Published: Sat, 02 Jul 2016 03:01 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2016 03:01 AM (IST)
रेलनगरी में अंधकार जगत को पनपने नहीं देंगे : आइसी

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : खड़गपुर टाउन थाना प्रभारी ज्ञानदेव प्रसाद साव ने साफ तौर पर कहा कि रेलनगरी में अंधकार जगत को कतई पनपने नहीं दिया जाएगा। अपराध व अपराधियों के खिलाफ टाउन पुलिस सख्त कदम उठा रही है। उन्होंने अपराध की रोकथाम के लिए जनता को भी पुलिस के साथ सहयोग करने की अपील की।

loksabha election banner

गुरुवार की शाम को म¨लचा के हितकारिणी स्कूल चौक पर आयोजित मिनी मास्ट लाइट उद्घाटन समारोह में मौजूद टाउन थाना प्रभारी ज्ञानदेव प्रसाद साव ने कहा कि जिस प्रकार नगरपालिका प्रशासन की ओर से अंधेरे को को दूर करने के लिए विभिन्न जगहों पर मिनी मास्ट लाइट लगाई जा रही है। ठीक उसी प्रकार पुलिस भी अंधकार जगत से जुड़े लोगों पर नकेल कस रही है, ताकि शहर में बेहतर विधि व्यवस्था कायम रह सके। उद्घाटन समारोह में खड़गपुर नपाध्यक्ष प्रदीप सरकार, खड़गपुर टाउन टीएमसी के अध्यक्ष देवाशीष चौधरी, वार्ड-16 की सभासद लक्ष्मी मुर्मू समेत काफी तादाद में स्थानीय नागरिक मौजूद रहे। नपाध्यक्ष प्रदीप सरकार ने कहा कि अंधेरे के कारण ही अपराध को बढ़ावा मिलता है। इससे नागरिकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, इसलिए नगरपालिका प्रशासन की ओर से शहर के विभिन्न जगहों पर मिनी मास्ट लाइट लगाकर रोशनी का बेहतर इंतजाम किया जा रहा है। इसी क्रम में हितकारिणी स्कूल चौक पर ही लाइट लगाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.