Move to Jagran APP

बानरहाट थाने के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन

संवादसूत्र, बानरहाट : जलपाईगुड़ी जिले के बानरहाट थाना के नवनिर्मित नये भवन का उद्घाटन राज्य के मुख्यम

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Apr 2017 08:31 PM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 08:31 PM (IST)
बानरहाट थाने के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन
बानरहाट थाने के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन

संवादसूत्र, बानरहाट : जलपाईगुड़ी जिले के बानरहाट थाना के नवनिर्मित नये भवन का उद्घाटन राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया। भवन के उद्घाटन के बाद से पुलिस खेमे में खुशी का माहौल है। इसी बीच शुक्रवार रात को स्थानीय विधायक मिताली राय ने थाने का परिदर्शन किया।

prime article banner

बानरहाट थाना सूत्रों के अनुसार अगले सप्ताह तक इस भवन में पूरी तरह से कामकाज प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। इसे लेकर जोर शोर की तैयारी चल रही है। शनिवार को बानरहाट थाना के आईसी के तत्वावधान से नये भवन से थाने का काम शुरू हुआ।

गौरतलब है कि जलपाईगुड़ी जिले में आयतन के हिसाब से बानरहाट थाने का इलाका विस्तृत है। थाने के कामकाज को उपयुक्त रूप से करने के लिए काफी दिनों से यहां पर भवन की जरूरत थी। मुख्यमंत्री ने अलीपुरद्वार जिले के सफर के दौरान उन्होंने नवनिर्मित थाना भवन का उद्घाटन किया था।

्रइस दिन बानरहाट थाना के आईसी बिपुल सिन्हा ने कहा कि आज नये थाने को साफ किया गया है। थाने में विभिन्न समस्या होने के बावजूद मुख्य समस्या भवन को लेकर थी। यह समस्या का समाधान हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.