Move to Jagran APP

समर फन कार्निवल में आज जलवा बिखेरेंगे रेमो डिसूजा

नोट : दैनिक जागरण इसका मीडिया पार्टनर है जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर के देशबंधु पाड़ा स्थित

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Apr 2017 08:21 PM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 08:21 PM (IST)
समर फन कार्निवल में आज जलवा बिखेरेंगे रेमो डिसूजा
समर फन कार्निवल में आज जलवा बिखेरेंगे रेमो डिसूजा

नोट : दैनिक जागरण इसका मीडिया पार्टनर है

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी :

शहर के देशबंधु पाड़ा स्थित दादा-भाई स्पोर्टिग क्लब मैदान में जारी 'समर-फन कार्निवल' के समापन समारोह में रविवार 30 अप्रैल को बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर व निर्देशक रेमो डिसूजा अपना जलवा बिखेरेंगे। केएएस प्रोडक्शंस व आर.एम पिक्चर कंपनी के संयुक्त तत्वावधान में दिल्ली पब्लिक स्कूल (सिलीगुड़ी) के सहयोग से यह कार्निवल आयोजित किया गया है। दैनिक जागरण भी इस कार्निवल आयोजन में सहायक है।

आयोजकों की ओर से केएएस प्रोडक्शंस के कर्णधार कौशिक इजारदार ने बताया कि रविवार को उक्त मैदान में मिस्टर एंड मिस सिलीगुड़ी प्रतियोगिता का भी रंग जमेगा। उसमें रेमो डिसूजा निर्णायक की भूमिका में रहेंगे। इस प्रतियोगिता का ऑडिशंस हो चुका है व अंतिम 18 प्रतियोगियों के बीच आगे की प्रतियोगिता जारी है। फाइनल मुकाबला रविवार को है। उल्लेखनीय है कि इस प्रतियोगिता के विजयी मिस्टर सिलीगुड़ी व मिस सिलीगुड़ी को आर.एम. पिक्चर की अगली बॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा। कार्निवल के समापन में मॉम विथ किड रैम्प वॉक, तरह-तरह के टैलेंट हंट एवं ग्रुप परफॉर्मेस की भी समां बंधेगी। यहां सिलीगुड़ी के डीपीएस, जीडी गोयनका, मोदी पब्लिक स्कूल, डीएवी डॉन बॉस्को स्कूल के विद्यार्थी नृत्य-संगीत आदि टैलैंट हंट प्रतियोगिता में भाग लेंगे। इनके अलावा आम समाज से भी कोई भी प्रतिभावान इच्छुक व्यक्ति इसमें भाग ले सकता है। प्रतिभागिता के लिए प्रति व्यक्ति 200 रुपये शुल्क भी निर्धारित है। उन्होंने लोगों से इसमें बढ़-चढ़ कर सम्मिलित होने की अपील की है। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व गत जनवरी महीने में रोहतक में ऐसा कार्निवल आयोजित किया जा चुका है और अब अगले मई महीने में अलीगढ़ में उक्त कार्निवल आयोजित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.