Move to Jagran APP

बागराकोट में तैयार होगा रेलवे ओवर ब्रिज

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी टाउन स्टेशन नजदीक बागराकोट रेलवे क्रासिंग पर रेलवे ओवर ब्रिज तै

By Edited By: Published: Tue, 21 Oct 2014 08:40 PM (IST)Updated: Tue, 21 Oct 2014 08:40 PM (IST)
बागराकोट में तैयार होगा रेलवे ओवर ब्रिज

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी टाउन स्टेशन नजदीक बागराकोट रेलवे क्रासिंग पर रेलवे ओवर ब्रिज तैयार किया जायेगा। साढ़े चार सौ मीटर लंबे व साढ़े सात मीटर चौड़े ओवर ब्रिज के निर्माण के लिए सिलीगुड़ी-जलपाईगुड़ी विकास प्राधिकरण की ओर से साढ़े 10 करोड़ रुपये स्वीकृत किये गये हैं। उक्त जानकारी राज्य के उत्तर बंगाल विकास मंत्री गौतम देव ने दी हैं। उन्होंने मंगलवार को इंजीनियरों के साथ परियोजना स्थल का भ्रमण करने के दौरान संवाददाताओं से बातें कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस ओवर ब्रिज के होने से बागराकोट व एनटीएस मोड़ का एक दूसरे से जुड़ाव होगा। इस ओवर ब्रिज पर छोटे व चार चक्के वाहनों का आवागमन हो सकेगा। उन्होंने कहा कि यहां पर रेल अंडरपास व ओवर ब्रिज नहीं होने से दुर्घटना का खतरा बना रहता है। उन्होंने कहा कि इसका निरीक्षण करने के एक निजी संस्था के विशेषज्ञ टीम का बुलाया गया है। टीम के सदस्य इस महीने 29 अक्टूबर को इस जगह निरीक्षण करेंगे। मंत्री देव ने कहा कि यहां ब्रिज निर्माण के संबंध में एसजेडीए द्वारा स्थानीय लोगों से इस बारे में चर्चा की गई है।

loksabha election banner

दूसरी ओर यहां के व्यवसायियों ने आरोप लगाया कि प्रशासन द्वारा उनसे इस संबंध में कोई बातचीत नहीं किया गया है। इस क्षेत्र में लगभग दो सौ दुकानें हैं। ब्रिज के निर्माण में अगर जिनका दुकान पड़ता है, तो वे कहां जायेंगे। इस संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.