Move to Jagran APP

¨हसक झड़प व पुलिस पर हमला मामले में आठ धराए

संवाद सहयोगी, आसनसोल : आसनसोल महानगरनिगम चुनाव में रानीगंज के गिरजापाड़ा स्थित रामकुमार खेतान स्कूल म

By Edited By: Published: Mon, 05 Oct 2015 01:56 AM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2015 01:56 AM (IST)
¨हसक झड़प व पुलिस पर हमला मामले में आठ धराए

संवाद सहयोगी, आसनसोल : आसनसोल महानगरनिगम चुनाव में रानीगंज के गिरजापाड़ा स्थित रामकुमार खेतान स्कूल में बूथ दखल को लेकर माकपा एवं तृकां कर्मियों में हुई ¨हसक झड़प एवं मतदान कर्मी तथा पुलिस बल पर हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शंकर अस, सौमेन बाउरी, मनोज साव, भोलानाथ गोसाई लाहा, स्वपन दास, तापस नाथ, साधु लाहा, कृष्णपद घोष को गिरफ्तार कर रविवार को आसनसोल न्यायालय में चालान किया। अदालत ने सौमेन बाउरी, शंकर अस एवं भोला नाथ को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा। बाकी आरोपियों को आसनसोल जेल भेज दिया गया। अवर निरीक्षक मृणाल हाइत की ओर से दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि 3 अक्टूबर 2015 की दोपहर जब मतदान चल रहा था। तभी 150 की संख्या में आए उपद्रवियों ने बूथ लूटने की कोशिश की। पुलिस के बाधा देने पर उपद्रवियों ने पुलिस पर बम, गोली एवं ईट से प्रहार किया। पुलिस ने घटनास्थल से दो गोली, 9 जीवित बम, रॉड, लाठी जब्त की है।

loksabha election banner

तृकां नेता पर हमला मामले में पांच गिरफ्तार

संस, आसनसोल : आसनसोल : नगरनिगम चुनाव के दौरान ध्रुवडंगाल स्थित हिन्दी हाईस्कूल के समीप शनिवार की दोपहर तृकां कार्यकर्ता तथा किसान मोर्चा के नेता बैजू ठाकुर पर हुए जानलेवा हमला मामले में हीरापुर थाना पुलिस ने रवि कुमार साव, वीरु पासवान, राजनारायण साव, कामेश्वर साव, चुन्नी देवी को गिरफ्तार कर रविवार को आसनसोल न्यायालय में चालान किया। अदालत ने चुन्नी देवी को अंतरिम जमानत दी। बाकी आरोपियों की जमानत निरस्त कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस मामले में चंदन मंडल, राजू ¨सह, राजेश ठाकुर गौतम ¨सह, पंकज मंडल, राजनारायण साव की तलाश है। ध्रुवडंगाल निवासी विनय चौबे की ओर से दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि 3 अक्टूबर 2015 की दोपहर जब वह तृकां नेता बैजू ठाकुर के साथ ध्रुबडंगाल हिन्दी हाईस्कूल की ओर से गुजर रहे थे तभी आरोपियों ने घातक हथियार से बैजू ठाकुर पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था। फिलहाल बैजू ठाकुर दुर्गापुर मिशन अस्पताल में इलाजरत हैं।

¨हसक झड़प में तीन गिरफ्तार

संस, आसनसोल : जामुड़िया थाना अंतर्गत ¨नघा के बूथ पर हुए ¨हसक झड़प में पुलिस ने आनंद निरंजन ¨सह, बिरजू पासवान, विनोद कुमार को गिरफ्तार कर रविवार को आसनसोल न्यायालय में चालान किया। अदालत ने आरोपियों की जमानत अर्जी मंजूर कर उन्हें रिहा कर दिया। अवर निरीक्षक मनोरंजन मंडल की ओर से दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि 3 अक्टूबर 2015 की दोपहर आरोपियों ने बूथ दखल करने के क्रम में पुलिस बल पर हमला कर दिया था।

पांच गिरफ्तार

संस, आसनसोल : आसनसोल महानगरनिगम चुनाव में जामुड़िया के मतदान केंद्र पर पुलिस बल एवं मतदान कर्मी पर हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने शिवशंकर साव, रामस्वरूप पासवान, उपेंद्र कुमार पासवान, मनोज पासवान, अनिरूद्ध पासवान को गिरफ्तार कर रविवार को आसनसोल न्यायालय में चालान किया।

जानलेवा हमला में एक को जेल

संस, आसनसोल : हीरापुर थाना अंतर्गत स्कोव गेट पर कल्याण माझी एवं सोमनाथ हाजरा पर हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने राजेश चटर्जी को गिरफ्तार कर रविवार को आसनसोल न्यायालय में चालान किया। अदालत ने आरोपी की जमानत अर्जी निरस्त कर उसे जेल भेजा। पुलिस को इस मामले में चिन्मय माझी, उत्पल माझी, गणेश भंडारी, मनोजित भंडारी की तलाश है। आठ नंबर बस्ती निवासी कंचन मुखर्जी की ओर से दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि 3 अक्टूबर 2015 की रात पुरानी रंजिश के वजह से आरोपियों ने दलबद्ध होकर चाकू से कल्याण माझी एवं सोमनाथ हाजरा पर जानलेवा हमला किया था।

सुरक्षा प्रहरी पर हमला मामले में दो गिरफ्तार

संस, आसनसोल : सालानपुर थाना अंतर्गत पहाड़गोड़ा में कोयला चोरी करने में बाधा देने पर सुरक्षा प्रहरी पर हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने रहीमुद्दीन अंसारी एवं भोला राउत को गिरफ्तार कर रविवार को आसनसोल न्यायालय में चालान किया। अदालत ने आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया। ईसीएल के सुरक्षा प्रहरी जयनारायण यादव ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि 3 अक्टूबर 2015 को जब आरोपी पहाड़गोड़ा से कोयला चुरा रहे थे बाधा देने पर शिकायतकर्ता पर जानलेवा हमला किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.