PreviousNext

मेरी इच्छा प्रधानमंत्री बने ममता : महाश्वेता

Publish Date:Sat, 15 Feb 2014 02:08 AM (IST) | Updated Date:Sat, 15 Feb 2014 02:10 AM (IST)
मेरी इच्छा प्रधानमंत्री बने ममता : महाश्वेता

जासं, दुर्गापुर : तीस जनवरी को कोलकाता के ब्रिगेड रैली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली चलो का नारा दिया था। इस बार लेखिका महाश्वेता देवी ने भी अपनी इच्छा जाहिर की एवं कहा कि ममता बनर्जी को मैं देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हूं। व‌र्द्धमान जिले के पानागढ़ में माटी उत्सव के दौरान महाश्वेता देवी ने अपनी इच्छा प्रकट की।

माटी उत्सव के उद्घाटन समारोह के दौरान महाश्वेता देवी ने कहा कि राज्य में अशांत रहनेवाला जंगल महल शांत है। उत्तर में पहाड़ इलाका भी शांत है। ममता राज्य का विकास कर रही हैं। देश के लोग भी ममता बनर्जी को चाह रहे हैं। इस कारण मेरी भी इच्छा है कि ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि यह माटी उत्सव सबसे बड़ा लोक उत्सव है। यह साधारण जनता व श्रमजीवी लोगों का उत्सव है। ऐसा उत्सव मैने जीवन में कभी नहीं देखा। इतना चेहरा आज देख रही हूं, ऐसा चेहरा हमेशा देखना चाहूंगी। सभी को इस उत्सव का प्रचार करना चाहिए। मैं भी अपनी लेखनी के जरिए इस उत्सव का प्रचार करूंगी। माटी उत्सव समारोह के दौरान मंत्री मलय घटक, स्वपन देवनाथ, चंद्रनाथ सिन्हा, रविरंजन चटर्जी, जिला परिषद के अध्यक्ष देबू टुडू, मेयर अपूर्व मुखर्जी, तापस बनर्जी, एडीडीए के चेयरमैन निखिल बनर्जी, जिलाशासक डॉ. सौमित्र मोहन के अलावा कई विधायक व अधिकारी मौजूद थे।

इनसेट- चिरोदिनी आमी जे तोमार..

फोटो नंबर 9 में।

दुर्गापुर : पानागढ़ में आयोजित माटी उत्सव में बांग्ला फिल्म अभिनेता प्रसनजीत भी मौजूद थे। उन्होंने भी मुख्यमंत्री के साथ विभिन्न योजनाओं की राशि व सामान लोगों के बीच प्रदान किया। साथ ही मंच पर कई गीत भी प्रस्तुत किया। उन्होंने वेलेंटाइन डे के मौके पर चिरोदिनी आमी जे तोमार, युगे-युगे आमी तोमारी.. सहित कई गीत प्रस्तुत किया। जिस पर श्रोता झूम उठे। वहीं मेले में बाउल गायकों ने भी गीत प्रस्तुत किया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर

कमेंट करें

    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)
    बकाए वेतन की मांग पर प्रदर्शनविकास कार्यो में तेजी लाएं : सीएम
    यह भी देखें

    अपनी प्रतिक्रिया दें

    अपनी भाषा चुनें
    English Hindi


    Characters remaining

    लॉग इन करें

    निम्न जानकारी पूर्ण करें

    Name:


    Email:


    Captcha:
    + =


     

      यह भी देखें
      Close