Move to Jagran APP

तीन बच्चों की मां को चढ़ा प्रेम रोग, घर से भागी; वापस लौटने पर की ऐसी जिद..

करीब सवा महीने से घर से लापता हुई तीन बच्चों की मां अचानक प्रेमी संग कोतवाली पहुंच गई। महिला ने कोर्ट में पति के घर में जाने से मना कर दिया। इस पर कोर्ट ने उसे स्वतंत्र कर दिया।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 01:11 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jul 2016 12:08 PM (IST)
तीन बच्चों की मां को चढ़ा प्रेम रोग, घर से भागी; वापस लौटने पर की ऐसी जिद..

हल्द्वानी, [जेएनएन]: करीब सवा महीने से घर से लापता हुई तीन बच्चों की मां अचानक प्रेमी संग कोतवाली पहुंच गई। इस महिला के पति ने प्रेमी पर बहलाकर भगाने का आरोप लगाया था, लेकिन महिला ने कोर्ट में पति के घर में जाने से मना कर दिया। इस पर कोर्ट ने उसे स्वतंत्र कर दिया।
हीरानगर के निशांत विहार में रहने वाले एक व्यक्ति की तीन बेटियां हैं। बीती 18 जून को उसकी पत्‌नी तीनों बेटियों को छोड़कर लापता हो गई। एक जुलाई को पति ने सहारनपुर में रहने वाले युवक पर पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया।

loksabha election banner

पढ़ें-मनचलों ने दो युवतियों को छेड़ा, मां ने किया विरोध तो फाड़ डाले बेटियों के कपड़े
उपनिरीक्षक पीएस नगरकोटी ने बताया कि जांच में पता लगा कि सहारनपुर के जिस युवक पर शक जताकर मुकदमा दर्ज कराया गया है, उसकी बड़ी बहन महिला के पड़ोस में रहती है। बहन से मिलने आने के दौरान करीब ढाई साल पहले दोनों की मुलाकात हुई।

पढ़ें:-चाकू की नोक पर किशोरी से किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ फरार
आए दिन पारिवारिक कलह के कारण वह उस युवक के नजदीक आ गई। पहले भी दोनों दो बार भाग चुके थे। 18 जून को महिला पति व बेटियों को छोड़ युवक के साथ सहारनपुर चली गई।

पढ़ें: अपनी बेटी से दुष्कर्म करने वाला शैतान पिता गिरफ्तार
उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिलने पर दोनों बुधवार को कोतवाली पहुंचे। दोनों को सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। मजिस्ट्रेट के सामने महिला ने खुद को बालिग बताकर पारिवारिक कलह के कारण अपनी मर्जी से जाने के बयान दिए। इस पर मजिस्ट्रेट ने दोनों को स्वतंत्र कर दिया।
पढ़ें:-रामनगर में घरवालों को बंदी बनाकर बेटियों से दुष्कर्म, लूटपाट भी की

पढ़ें: आखिर इस छात्रा का क्या कसूर था कि शिक्षिका ने कर दी पिटाई...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.