Move to Jagran APP

खेत में काम कर रही थी महिला, तभी आ धमका भालू...

भटवाड़ी ब्लॉक के नटीन गांव में खेत में काम कर रही महिला पर अचानक भालू ने हमला कर दिया। बुरी तरह घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2016 03:53 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2016 03:55 PM (IST)
खेत में काम कर रही थी महिला, तभी आ धमका भालू...

उत्तरकाशी, [जेएनएन]: भटवाड़ी ब्लॉक के नटीन गांव में खेत में काम कर रही महिला पर अचानक भालू ने हमला कर दिया। बुरी तरह घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पर्वतीय क्षेत्र में तेंदुए के साथ ही भालू का आतंक बना हुआ है। इनके हमलों की घटनाएं बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल है। भटवाड़ी ब्लॉक के अंतर्गत गत शाम एक महिला पर भालू ने हमला कर दिया।

loksabha election banner

पढ़ें-उत्तराखंड में हर माह 20 हेक्टेयर खेत तबाह कर रहे वन्यजीव
बताया जा रहा है कि निर्मला देवी (44) पत्नी मनवीर सिंह खेत में काम कर रही थी। तभी अचानक सामने भालू आ गया और उसने नर्मला पर हमला कर दिया। इस महिला ने भालू के हमले से बचने के लिए भरसक प्रयास किया। साथ ही दराती से उस पर हमला भी किया।

पढ़ें-कोटद्वार में शौच को गई वृद्धा को गुलदार ने बनाया निवाला
तभी आसपास के ग्रामीणों शोर मचाया तो भालू जंगल की तरफ भाग गया। हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई। उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भटवाडी में भर्ती कराया गया है।
पढ़ें:-हाथियों के आतंक से नकरौंदा के दो दर्जन किसानों ने की खेती से तौबा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.