Move to Jagran APP

शराब की दुकान के खिलाफ ग्रामीणों ने पूरी रात दिया पहरा

शराब की दुकान के खिलाफ नौगांव के ग्रामीणों ने शनिवार रात बिल्ला के पास पहरा दिया। रविवार को ग्रामीणों ने बिल्ला में प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 25 Jun 2017 01:36 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 04:36 PM (IST)
शराब की दुकान के खिलाफ ग्रामीणों ने पूरी रात दिया पहरा
शराब की दुकान के खिलाफ ग्रामीणों ने पूरी रात दिया पहरा

उत्तरकाशी, [जेएनएन]: शराब की दुकान के खिलाफ नौगांव के ग्रामीणों ने शनिवार रात बिल्ला के पास पहरा दिया। रविवार को ग्रामीणों ने बिल्ला में प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। महिलाओं ने कहा कि जब नौगांव क्षेत्र के नाम से कोई शराब की दुकान है ही नहीं तो फिर यहां दुकान क्यों खोली जा रही है।

loksabha election banner

शनिवार शाम को जब ग्रामीणों भनक लगी की बिल्ला के पास शराब माफिया दुकान खोलने जा रहे हैं तो गांव की सभी महिलाएं मौके पर पहुंची तथा रात भर महिलाओं ने वहां पहरा दिया। शराब की दुकान का महिलाओं ने जमकर विरोध किया। रविवार दोपहर को महिलाओं ने शराब माफिया तथा प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

जिला पंचायत सदस्य विमला रावत ने कहा कि बीते वर्ष नौगांव में शराब की दुकान थी। इस दुकान का ग्रामीणों ने विरोध किया। जिसके बाद यह दुकान निरस्त की गई थी। लेकिन उसके बाद भी दूसरे स्थान की दुकान को शराब माफिया नौगांव क्षेत्र में खोल रहे हैं। जिससे क्षेत्र का माहौल खराब हो रहा है। 

उन्होंने कहा कि नौगांव क्षेत्र में किसी भी हाल में शराब की दुकान नहीं खुलने दी जाएगी। विरोध प्रदर्शन करने वालों में ममता देवी, जरड़ा गांव की प्रधान प्रमिला देवी, मीना देवी, पवित्रा देवी, कुसुम देवी, राजवीर राणा, बलवीर आदि मौजूद थे।     

 यह भी पढ़ें: विरोध हुआ तो मोबाइल वैन में खोल दी शराब की दुकान         

यह भी पढ़ें: सीएम के जनता दरबार में भी शराब की दुकानों का विरोध

यह भी पढ़ें: अवैध शराब के जखीरे के साथ पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.