Move to Jagran APP

व्यायाम प्रशिक्षितों ने किया आउटसोर्सिग का विरोध

संवाद सहयोगी, उत्तरकाशी : बीपीएड एवं एमपीएड प्रशिक्षित संघ ने प्रदेश के विद्यालयों में आउटसोर्स के म

By Edited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 04:43 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 04:43 PM (IST)
व्यायाम प्रशिक्षितों ने किया आउटसोर्सिग का विरोध

संवाद सहयोगी, उत्तरकाशी : बीपीएड एवं एमपीएड प्रशिक्षित संघ ने प्रदेश के विद्यालयों में आउटसोर्स के माध्यम से व्यायाम शिक्षकों की भर्ती का विरोध किया। जिले के प्रशिक्षितों ने सोमवार को काली कमली धर्मशाला में बैठक कर इस भर्ती का पुरजोर विरोध करने की बात कही।

loksabha election banner

काली कमली धर्मशाला में आयोजित बैठक में बीपीएड एवं एमपीएड प्रशिक्षित संगठन के जिलाध्यक्ष दिनेश भटवान ने कहा है कि प्रशिक्षित बेरोजगार लंबे समय से व्यायाम शिक्षकों की भर्ती की मांग कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश सरकार व्यायाम शिक्षकों की भर्ती न कर आउटसोर्सिंग से पदों को भरने की तैयारी में है, जो बेरोजगारों के साथ धोखा है। प्रदेश सरकार के इस निर्णय से सभी प्रशिक्षितों में भारी आक्रोश है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार एक ओर प्रदेश में युवाओं को नौकरी देने की बात कर रही है तो, दूसरी ओर इस तरह आउटसोर्सिंग से भर्ती करा कर बेरोजगारों को छला जा रहा है। उन्होंने आउट सोर्सिंग का विरोध करते हुए 5 हजार पदों पर वर्षवार नियुक्ति प्रक्रिया शीघ्र शुरू करने की मांग की। साथ ही प्रशिक्षितों ने चेतावनी दी है कि यदि उनकी मांगों पर प्रदेश सरकार अमल नहीं करती है तो वे आत्मदाह करने को मजबूर होंगे। इस मौके पर दिनेश भटवान, रमेश असवाल, विजयपाल राणा, भरत कंडारी, जशवीर रावत, दुर्गेश भट्ट, सुनील भंडारी, अरुण थपलियाल, जगवीर बुडेरा, सुनैना, अनीता जोशी, ऊषा बहुगुणा, ¨रकी मटूड़ा आदि प्रशिक्षित बेरोजगार उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.