Move to Jagran APP

तकनीकि टीम ने किया सुरक्षा कार्यो का मुआयना

संवाद सूत्र, पुरोला : मोरी में बाढ़ सुरक्षा कार्यो में लापरवाही की खबर जागरण में प्रकाशित होने के बा

By Edited By: Published: Mon, 02 Mar 2015 01:00 AM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2015 04:26 AM (IST)
तकनीकि टीम ने किया  सुरक्षा कार्यो का मुआयना

संवाद सूत्र, पुरोला : मोरी में बाढ़ सुरक्षा कार्यो में लापरवाही की खबर जागरण में प्रकाशित होने के बाद एसडीएम पुरोला के नेतृत्व में तकनीकि टीम ने मोरी में बाढ़ सुरक्षा कार्यो के नमूने लेकर जांच को भेजे। जागरण ने बीते 28 फरवरी को मोरी में बाढ़ सुरक्षा कार्यो में गड़बड़ी की खबर प्रमुखता से प्रकाशित की थी।

loksabha election banner

मोरी में टौंस नदी पर सवा दो करोड़ की लागत से हो रहे सुरक्षा कार्यो में सीमेंट की जगह दीवारों में मिट्टी भरी जा रही है। निर्माण कार्यो हो रही लापरवाही को दैनिक जागरण ने 28 फरवरी को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर का संज्ञान लेते हुए शनिवार को एसडीएम पुरोला ने तकनीकि टीम गठित कर मोरी में बाढ़ सुरक्षा कार्यो में निर्माण कार्य में इस्तेमाल हो रहे सीमेंट और बन चुकी दीवार का नमूने लेकर जांच को भेजे। वहीं निर्माण कार्यो में लापरवाही की पुष्टि मौके पर पहुंचे एसडीएम पुरोला आरके पांडे ने भी की। वहीं एसडीएम ने मौके पर मौजूद सिंचाई खंड के एई व जेई को निर्माण की देख रेख व कंकरीट मानकों के अनुपात की स्वयं निगरानी के निर्देश दिए।

----------------

'लोनिवि के एई-जेई की तकनिकी टीम की निकरानी में बाढ़ सुरक्षा निमार्ण का मुआयना किया गया है। सिंचाई ख्ाड के एई, जेई को मैटीरियल के अनुपात की स्वयं निगरानी करने निर्देश दिए गए हैं। सीमेंट-बजरी व रोड़ी (मिक्स मटेरियल) कंकरीट के सैंपल जांच को भेज दिए गए हैं।'

राजकुमार पांडेय, एसडीएम पुरोला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.