Move to Jagran APP

हारे प्रमुख प्रत्याशी ने क्षेत्र पंचायत सदस्य को पीटा

By Edited By: Published: Tue, 29 Jul 2014 09:46 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jul 2014 09:46 PM (IST)
हारे प्रमुख प्रत्याशी ने क्षेत्र पंचायत सदस्य को पीटा

संवाद सहयोगी, उत्तरकाशी : रविवार को हुए ब्लॉक प्रमुख का चुनाव हारने से बौखलाए एक प्रत्याशी ने क्षेत्र पंचायत सदस्य की जमकर पिटाई कर डाली। हारे प्रत्याशी ने क्षेत्र पंचायत सदस्य पर किसी अन्य प्रत्याशी को वोट डालने का आरोप लगाते हुए अपने परिचितों के साथ मिलकर सदस्य की पिटाई कर दी। क्षेत्र पंचायत सदस्य की शिकायत पर धरासू पुलिस ने प्रत्याशी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

बीते रविवार को डुंडा ब्लॉक में ब्लॉक प्रमुख के लिए हुए मतदान में हारे प्रदीप चंद रमोला ने कल्याणी से जीते क्षेत्र पंचायत सदस्य गजेंद्र सिंह भंडारी पर किसी अन्य प्रत्याशी को वोट देने का आरोप लगाते अपने परिजनों के साथ मिलकर पिटाई कर दी। रविवार देर शाम जब विजयी ब्लॉक प्रमुख अपने समर्थकों के साथ डुंडा बाजार में विजय जुलूस निकाल रहा था तभी चुनाव हारे प्रदीप चंद रमोला ने अपने परिजन मनीष, रविंद्र सिंह, मोंटी रमोला और अतोल सिंह के साथ मिलकर कल्याणी निवासी गजेंद्र सिंह भंडारी की खूब पिटाई की। प्रदीप चंद ने आरोप लगाया कि पहले उसे समर्थन देने के बाद गजेंद्र ने ब्लॉक प्रमुख के अन्य दावेदार को अपना मत दे दिया। इस घटना को लेकर सोमवार को ब्लॉक प्रमुख निर्वाचित हुए कनकपाल परमार व उनके समर्थकों ने डुंडा में पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। गजेंद्र सिंह ने मामले की रिपोर्ट थाना धरासू में दर्ज कराई। थाना धरासू पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर सोमवार को जिला न्यायालय में पेश किया। धरासू थानाध्यक्ष बीएस चौहान ने बताया कि पिटाई के मामले में हारे प्रत्याशी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.