Move to Jagran APP

काशीपुर में गोली मारकर युवक की हत्या

अज्ञात बदमाशों ने सोमवार की देर रात कचहरी के पास गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। मृतक उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का निवासी था, जो पिछले कुछ साल से काशीपुर रह रहा था।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2015 09:16 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2015 09:26 AM (IST)
काशीपुर में गोली मारकर युवक की हत्या

काशीपुर। अज्ञात बदमाशों ने सोमवार की देर रात कचहरी के पास गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। मृतक उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का निवासी था, जो पिछले कुछ साल से काशीपुर रह रहा था।
जानकारी के मुताबिक मूलरूप से गैस चौराहा पीलीभीत उत्तर प्रदेश निवासी 30 वर्षीय पप्पू पुत्र गुड्डू पिछले कुछ साल से कचहरी के पास पाकीजा कालोनी में किराए के मकान पर रह रहा था। वह कचहरी में वकीलों के बस्ते लगाने का काम करता था।
सोमवार की रात करीब पौने बारह बजे को कचहरी के पास सड़क किनारे कुछ लोगों ने उसका शव पड़ा देखा। सूचना पर आइटीआइ थाना क्षेत्र की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक पप्पू के सीने में गोली मारी गई। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई।
पढ़ें-गैंगस्टर ने जालंधर में कपूरथला जेल के डीएसपी को गोली मारी

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.