Move to Jagran APP

दो करोड़ के लिए व्यापारी का अपहरण, 15 लाख में हुआ सौदा

बदमाशों ने सीमेंट-सरिया व्यापारी रवीश गर्ग का अपहरण दो करोड़ के लिए किया था, लेकिन पुलिस के दबाव के चलते सौदा 15 लाख रुपये में तय हो गया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 05:02 PM (IST)Updated: Tue, 30 May 2017 04:02 AM (IST)
दो करोड़ के लिए व्यापारी का अपहरण, 15 लाख में हुआ सौदा
दो करोड़ के लिए व्यापारी का अपहरण, 15 लाख में हुआ सौदा

सितारगंज, [जेएनएन]: बदमाशों ने सीमेंट-सरिया व्यापारी रवीश गर्ग का अपहरण दो करोड़ के लिए किया था, लेकिन पुलिस के दबाव के चलते सौदा 15 लाख रुपये में तय हो गया। शनिवार को धनराशि देने के बाद बदमाशों ने व्यापारी को सिसईखेड़ा में छोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया और उनसे फिरौती के सवा लाख रुपये भी बरामद किए। एक बदमाश नानकमत्ता, एक सितारगंज व एक पीलीभीत जिले का रहने वाला है। गैंग के सरगना समेत पांच बदमाश भागने में सफल हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

सिडकुल मार्ग पर रामलीला मैदान के सामने रहने वाले राजेंद्र गर्ग के इकलौते बेटे रवीश गर्ग का 19 मई की रात अपहरण हो गया था। व्यापारी को 27 मई की रात पुलिस ने सिसईखेड़ा से सुरक्षित बरामद कर लिया। रविवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सदानंद दाते ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि रवीश का आठ बदमाशों ने अपहरण किया था। बदमाश उन्हें अपनी बाइक पर बैठा कर सिडकुल रोड से पुरानी सिसौना चौकी, कश्मीरी फार्म, टुकड़ी बिछुवा होते हुए नानकसागर डैम के किनारे जंगल में ले गए।

एसएसपी ने बताया कि घटना के दूसरे दिन रवीश के मोबाइल से ही बदमाशों ने उनकी पत्नी सारिका गर्ग को फोन कर दो करोड़ की फिरौती मांगी, लेकिन मामला 15 लाख में तय हो गया।  बदमाशों ने सिसईखेड़ा में 15 लाख देने को कहा। योजना के तहत व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय गोयल फिरौती की रकम पुलिस के निर्देशन में लेकर गए और उन्होंने बदमाशों को मांगी गई रकम दे दी। रकम लेकर बदमाशों ने रवीश को छोड़ दिया।

इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर तीन बदमाशों को दबोच लिया, जबकि पांच बदमाश भागने में सफल रहे। पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम बूटा सिंह पुत्र गुरदीप सिंह निवासी सरोया सितारगंज, रविंद्र सिंह उर्फ रवि निवासी गांव मुड़लिया, थाना अमरिया, जिला पीलीभीत और चरनजीत सिंह पुत्र सुच्चा सिंह निवासी सरकड़ा सितारगंज बताया। तीनों के पास पुलिस ने अपहरण में प्रयुक्त सात मोबाइल, दो बाइकें, दो तमंचे, दो कारतूस, एक पोनिया बारह बोर व दो कारतूस बारह बोर के बरामद किए।

 यह भी पढ़ें: दिल्‍ली से लड़कियां लाकर कराते थे देह व्‍यापार; पुलिस ने किया गिरफ्तार 

यह भी पढ़ें: अपहरण किए गए व्यापारी के न मिलने के विरोध में बाजार बंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.