Move to Jagran APP

रुद्रपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर की युवक की हत्या

उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवक की हत्‍या कर दी है। साथ ही परिवार के अन्‍य लोगों को घायल कर दिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 07 Mar 2017 10:36 AM (IST)Updated: Tue, 07 Mar 2017 09:06 PM (IST)
रुद्रपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर की युवक की हत्या
रुद्रपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर की युवक की हत्या
रुद्रपुर, [जेएनएन]: ट्रांजिट कैंप की राजा कालोनी में एक युवक का कत्ल कर दिया गया। पड़ोस में रहने वाले एक दर्जन दबंग लोगों ने घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने युवक को चाकुओं से बुरी तरह गोदा और परिवार के तीन अन्य लोगों को भी घायल कर दिया। इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामूली विवाद में हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।
 सोमवार देर शाम राजा कालोनी में रहने वाले अशोक गंगवार ने अपने पुत्रों व अन्य साथियों के साथ पड़ोस में रहने वाले शिवरतन के घर पर हमला बोल दिया। जो भी सामने आया उस पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से वार करते गए। शिवरतन को चाकुओं से बुरी तरह गोद दिया।
उसको बचाने आए ओमप्रकाश व तेजपाल पुत्र किशन लाल व दिनेश पुत्र इंद्रपाल को भी उन्होंने नहीं बख्शा और लाठी-डंडों से वार कर घायल कर दिया। 30 वर्षीय शिवरतन घर के आंगन में ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा।
 इसके बाद आरोपी फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में चारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिवरतन की हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। परिजन उसे रुद्रपुर के ही एक निजी अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 
सूचना मिलने पर एएसपी मंजूनाथ टीसी व एसओ सुशील कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस के अनुसार बाइक के गड्डे में जाने के बाद दूसरे पक्ष पर छीटें पडऩे को लेकर मामूली विवाद में यह घटना घटी। मामले की सही पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.