PreviousNext

दिल्ली का एक लाख का इनामी बदमाश जैली मुठभेड़ में घायल

Publish Date:Sat, 12 Aug 2017 01:12 PM (IST) | Updated Date:Sat, 12 Aug 2017 10:50 PM (IST)
दिल्ली का एक लाख का इनामी बदमाश जैली मुठभेड़ में घायलदिल्ली का एक लाख का इनामी बदमाश जैली मुठभेड़ में घायल
दिल्ली के इनामी बदमाश जरनैल सिंह को नानकमत्ता क्षेत्र के टुकड़ी गांव में तड़के चार बजे दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में गोली लग गई।

रुद्रपुर (ऊधमसिंह नगर), [जेएनएन]: नानकमत्ता का बिचई गांव शनिवार तड़के गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इस गांव से दिल्ली के एक इनामी बदमाश जरनैल सिंह जैली को दबोच लिया। उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं और वह हत्या के एक मामले में फरार चल रहा था। उस पर एक लाख का इनाम घोषित था। मुठभेड़ में जैली गोली लगने से घायल हो गया।  हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में इलाज के बाद देर सायं उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया।

शनिवार तड़के करीब चार बजे जंगल के बीच बसे बिचई गांव को तीन गाडिय़ों से आए दिल्ली पुलिस के दस जवानों ने घेर लिया। उसे सूचना मिली थी कि यहां सेक्टर 36, झंगोला गांव, थाना अलीपुर का रहने वाला जरनैल सिंह उर्फ जैली अपनी बुआ कुलवंत कौर के घर में छिपा हुआ है। 

इधर अपने को पुलिस से घिरा जानकर जैली कमरे से निकलकर खेत में भाग निकला। दिल्ली पुलिस के सिपाही भी उसके पीछे दौड़े और गोलियां चलाईं। तड़के हुई गोलियों की तड़तड़ाहट से लोगों में दहशत फैल गई। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते पुलिस ने जैली को कुछ दूरी पर गिरा लिया। गोली उसकी पीठ में लगी और आंतों का फाड़ते हुए निकल गई। 

पुलिस उसे घसीटते हुए खेत से बाहर लाई और बिना किसी से कुछ कहे गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गई। बाद में पुलिस अभिरक्षा में उसे हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।  एसएसपी सदानंद दाते ने बताया कि तीन अगस्त, 2015 को दिल्ली के थाना महिंद्रा पार्क में दर्ज हत्या के एक मुकदमे में जैली वांछित है। उस पर एक लाख रुपये का इनाम है। इसके साथ ही जैली पर थाना अलीपुर, दिल्ली में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। 

उसके पिता अमरीक सिंह एक माह पहले ही सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त हुए हैं। जैली की बुआ कुलवंत कौर की मानें तो जैली वह देर रात ही उनके घर आया था। वह किसी से बात किए बगैर कमरे में लेट गया। रात को पुलिस की गाड़ियां पहुंचीं तो उनकी आवाज सुनकर जैली कमरे से निकलकर खेत में भाग गया। उनके परिवार वाले यह सोचकर कि वन विभाग वाले लकड़ी तस्करों को पकड़ने आए होंगे बाहर निकले। तब पता लगा कि पुलिस को जैली की तलाश है और वह खेत में भागा है। 

यह भी पढ़ें: काशीपुर में मुठभेड़ के आरोपी चार डकैत धरे गए, दो फरार 

यह भी पढ़ें: रुड़की में बदमाशों ने दो किसानों के घर में की लूटपाट

यह भी पढ़ें: काशीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग, दो घायल; बदमाश फरार 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Miscreant Jarnail injured by police bullet(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अश्लील हरकतें करते दो युवती सहित छह लोग धरेपुलिस से विवाद ने जैली को बनाया बदमाश
यह भी देखें