Move to Jagran APP

ट्रेन की चपेट में आया बाराती, मौत

जसपुर : बारात में गए रिक्शा चालक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। शनिवार को रिक्शा चालक को दफन

By Edited By: Published: Sun, 26 Oct 2014 12:57 AM (IST)Updated: Sun, 26 Oct 2014 12:57 AM (IST)
ट्रेन की चपेट में आया बाराती, मौत

जसपुर : बारात में गए रिक्शा चालक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। शनिवार को रिक्शा चालक को दफना दिया गया। इधर एक अन्य हादसे में कार की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक घायल हो गए।

loksabha election banner

शुक्रवार को मोहल्ला पट्टी चौहान निवासी इशहाक के रिक्शा चालक पुत्र जीशान की बारात में मोहल्ले का ही रिक्शा चालक अफजाल (27) पुत्र निसार अहमद मुरादाबाद के हरथला गया था। बताते है कि जिस स्थान पर बारात गई थी, उस के करीब ही रेल की लाइन थी। रेल लाइन पार ही अफजाल की ससुराल थी। बारात विदाई से पहले अफजाल अपनी ससुराल में ससुरालियों से मिलने जा रहा था। रास्ते में रेल लाइन पार करते समय अचानक आई ट्रेन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उसकी मौत से परिवार में गम का माहौल है। यहां बता दें कि बारात के जसपुर आने पर रिक्शा चालक की झगड़े में पत्थर लगाने से मौत की अफवाह भी रही थी। हालांकि बारातियों ने ट्रेन की चपेट में आने की पुष्टि की है।

इधर एक अन्य हादसे में कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये। ग्राम भायपुर निवासी योगराज अपने साथी विनोद को बाइक पर बैठाकर जसपुर आ रहा था। मारिया स्कूल के समीप पीछे से आ रही कार ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बुरी तरह से घायल हो गये। राहगीरों ने आपात कालीन सेवा 108 के जरिये घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.