Move to Jagran APP

कर्ज दिलाने के बहाने महिला को घर बुलाकर किया दुष्कर्म, बनाया एमएमएस

मकान के लिए कर्ज दिलाने के नाम पर एक महिला को घर बुलाकर युवक ने दुष्कर्म किया। आरोप है कि इसकी वीडियो बनाकर वह वायरल करने की धमकी देना लगा। साथ ही एक लाख रुपये की मांग की।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 19 Jan 2018 10:40 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jan 2018 10:46 AM (IST)
कर्ज दिलाने के बहाने महिला को घर बुलाकर किया दुष्कर्म, बनाया एमएमएस
कर्ज दिलाने के बहाने महिला को घर बुलाकर किया दुष्कर्म, बनाया एमएमएस

सितारगंज, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: महिला से दुष्कर्म कर आरोपी ने उसका आपत्तिजनक एमएमएस बना लिया। पीड़िता को ऋण दिलाने के नाम पर आरोपी ने घर बुलाया था। अब आरोपी एमएमएस को वायरल करने की धमकी देकर एक लाख रुपये की मांग कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

क्षेत्र के पीलीभीत मार्ग स्थित एक गांव में रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसे मकान बनाने के लिए बैंक ऋण की आवश्यकता थी। कर्ज को लेकर उसकी मुलाकात पास ही के गांव में रहने वाले एक युवक से हुई। 

आरोपी ने उसे कर्ज दिलाने का भरोसा दिलाकर झांसे में ले लिया। आरोपी ने एक दिन उसे लोन के कागज लेकर अपने कमरे पर साइन के लिए बुलाया। इस दौरान उसने जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक फोटो मोबाइल से खींच ली। साथ ही एमएमएस भी बना डाला। 

आरोप है कि इसके बाद उसने पीड़िता को आपत्तिजनक फोटो और वीडियो दिखाकर धमकाना शुरू कर दिया। पीड़िता को धमकी दी कि मुंह खोला तो आपत्तिजनक फोटो, वीडियो वायरल कर देगा। उसने बदनामी के भय से दुष्कर्म की बात किसी को नही बताई। आरोपी उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

यह भी पढ़ें: चाची ने भतीजे पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा

यह भी पढ़ें: बहला-फुसलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, जेल

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर किशोरी से एक साल तक किया दुष्कर्म 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.